Categories
Video

शिल्पा शेट्टी को पति राज कुंद्रा ने किया घर से बाहर! Video देखकर फैंस हुए हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शिल्पा शेट्टी आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, वह अक्सर अपने परिवार के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं. साथ ही फैंस के साथ अपनी लाइफ की हर छोटी-बड़ी खुशी भी बांटती हैं. मगर इस बार जो वीडियो शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उसने शिल्पा के फैंस को हैरानी में डाल दिया है. दरअसल, इस वीडियो में दिख रहा है कि, किस तरह राज कुंद्रा अपनी खूबसूरत पत्नी शिल्पा को घर से धक्का मारकर निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

इस वीडियो को खुद राज कुंद्रा (Raj Kundra Video Viral) ने शेयर किया है. जिसे देखकर फैंस जमकर मजे ले रहे हैं और हैरान भी हैं. वायरल हो रहे वीडियो में राज अपनी पत्नी से पूछते हैं कि ‘सुनो अगर मेरी लॉटरी लग जाए तो तुम क्या करोगी?shilpa shetty raj kundra इस पर शिल्पा उत्सुकता के साथ जवाब देते हुए कहती हैं कि, आधी रकम लेकर हमेशा के लिए मायके चली जाऊंगी. इतना सुनते ही राज कहते हैं कि उनकी एक हजार रुपये की लॉटरी लगी है आज इसलिए ये आधी रकम ले और यहां से निकल. देखा जाए तो राज कुंद्रा अपनी बीवी को मायके भेजने के लिए ही ये तरकीब लगा रहे हैं.

राज कुंद्रा पत्नी के मजे लेते हुए उन्हें धक्के मारकर घर से निकालने की कोशिश करते हैं. हालांकि, ऐसा कुछ होता नहीं है. क्योंकि मियां-बीवी अक्सर इस तरह मजे करते हैं और खुश रहते हैं. साथ ही अपने फैंस का भी जमकर मनोरंजन करते हैं. बता दें, शिल्पा राज कुंद्रा अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं औरshilpa shetty raj kundra viral video दोनों ही सोशल मीडिया पर फनी वीडियोज व तस्वीरें शेयर करते हैं. पिछले दिनों ही शिल्पा ने बताया था कि, उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है मगर उनके परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित निकले हैं. हालांकि, अब उनके परिवार के सदस्य ठीक हैं मगर संक्रमित होने की वजह से शिल्पा सबसे अलग हैं. जिससे वह खुद को कोरोना संक्रमित होने से बचा सकें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

ये भी पढ़ेंः- अक्षय कुमार से पागलों की तरह प्यार करती थीं शिल्पा शेट्टी, 22 की उम्र में खोई वर्जिनिटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *