Categories
Video

हिना खान अपने मरहूम पिता से ऐसे रोज करती हैं बात, शेयर किया काफी भावुक पोस्ट

मुंबई में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लागू है। ऐसे में कलाकार ने भी खुद को घरों में कैद कर लिया है। स्टार्स घर से ही फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। हिना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया है जोकि काफी वायरल हो रहा है। इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। ये एक इमोशनल वीडियो भी है क्योंकि ये उन्होंने अपने पिता की याद में पोस्ट किया है।

इसे भी पढ़ें:-‘पंगा गर्ल’ ने ‘राक्षसों’ के लिए पोस्ट की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट, कंगना ने खुद को बताया राम भक्त

हिना खान के पिता का निधन 20 अप्रैल को मुंबई में हो गया था। हिना खान ने इस वीडियो के साथ इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मैं तेरे बिना तां यारा आज ते पत्थर वर्गी आं। पत्थर वर्गी का मेरा वर्जन। मैं कुछ भी अन्य चीज सोचने योग्य नहीं हूं। मिस यू डैड। कैसे उन्होंने हमारे पास रहने को चुना। अपने परिवार को अकेला नहीं छोड़ा। उन्हें अपनी बालकनी से रोजाना देख सकती हूं। मुझे मालूम है आप हमें देख रहे हो। आपका परिवार आपसे बहुत प्यार करता है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

एक्ट्रेस का नया गाना पत्थर वर्गी रिलीज हो गया है। 16 मई को रिलीज हुए इस गाने में हिना तनम्य सिंह के साथ दिखाई दे रही है। गाने की कहानी काफी अलग है। गाने की शुरुआत में तनम्य और हिना खान के इंगेजमेंट सेलिब्रेशन से हो रही है। इस गाने में तनम्य के पिता को गैंगस्टर दिखाया गया है जो उन्हें हिना को मारने की धमकी देते हैं। इसी कारण तनम्य हिना से दूर ही रहते हैं।

आपको बता दें, एक्ट्रेस हिना खान के पिता असलम खान का निधन 20 अप्रैल को दिल का दौरा पड़ने से हो गया था। इस दौरान हिना श्रीनगर में शूटिंग के सिलसिले में थीं। खबर पाते ही हिना खान तुरंत मुंबई पहुंची। एयरपोर्ट पर उन्हें बेहद भावुक पलों में देखा गया था। वह कोरोना संक्रमित भी हो गई थीं। हिना ने कहा था कि जब वह श्रीनगर से मुंबई लौट रही थीं तो उन्होंने पूरी सावधानी नहीं बरती थी, जिसकी वजह से वह कोरोना संक्रमित पाई गई थीं।

इसे भी पढ़ें:- खेतों में इठलाती नजर आईं हरियाणवी छोरी, बैकलेस ब्लाउज में Sapna Choudhary ने मचाया बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *