Categories
Video

हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के लिए रखा करवा चौथ का व्रत? हाथों में लगवाई मेंहदी, देखें Video

पंजाब इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi khurana) बिग बॉस के 13वें (Big Boss 13) सीजन से निकलने के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं. कभी अपने और आसिम रियाज के रिलेशन को लेकर तो कभी अपने नए गानों को लेकर, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस करवा चौथ (Karva Chauth) के त्योहार को लेकर चर्चा बटोर रही हैं. जी हां हिमांशी खुराना का करवा चौथ के मौके पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग ये कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने भी अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए उपवास रखा है.

ये भी पढ़ें:- देशभर में आज मनाया जा रहा करवा चौथ, जानें पूजा की सारी विधि और शुभ मुहूर्त

दरअसल आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की ये जोड़ी आए दिन फैंस के बीच छाई रहती है. इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को भी काफी पसंद आती है. आसिम रियाज (Asim Riaz) ने हिमांशी खुराना को बिग बॉस के घर में नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था. इन दिनों दोनों एक साथ रिलेशनशिप में हैं. ऐसे में करवा चौथ पर हिमांशी खुराना को मेंहदी लगाते देख फैंस की उत्सुकता ये जानने में बढ़ गई है कि क्या एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है या नहीं. हालांकि हिमांशी के हाथों में लगी मेंहदी को देखने के बाद फैंस यही सवाल पूछ रहे हैं कि क्या वो करवा चौथ के लिए तैयार हुई हैं.

 

View this post on Instagram

 

Look at them ????????????

A post shared by Himanshi Khurana ???? (@iamhimanshikhurana) on

फिलहाल लोगों के मन में ये सवाल तब खड़ा हुआ जब हिमांशी खुराना ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया. जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस मेंहदी लगवाने में व्यस्त दिखाई दे रही हैं. जिसके बाद से ये कयास लगने लगे हैं कि क्या हिमांशी आसिम के लिए करवा चौथ का उपवास कर रही हैं? हालांकि ऐसी किसी भी तरह की खबर पर हिमांशी ने कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन उनकी वीडियो कई तरह की अटकलें जरूर लगा रही है. वीडियो में हिमांशी के दोस्त भी उनकी इस बात को लेकर खिंचाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कई दोस्त तो ये तक कह रहे हैं कि हिमांशी शादी करने जा रही हैं. हालांकि वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो दोस्तों की बातों पर हंस जरूर रही हैं. लेकिन ब्वॉयफ्रेंड के साथ उनकी केमिस्ट्री से कोई अनजान है.

ये भी पढ़ें:- मशहूर एक्टर फराज खान का लंबी बीमारी के बाद हुआ निधन, पूजा भट्ट ने ट्वीट के जरिए जताया दुख