Sapna C video on jhandu Kha gya

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लाजवाब डांस के लिए जानी जाती हैं. कोरोना वायरस के कारण सपना चौधरी स्टेज शो नहीं कर रही मगर उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी अक्सर ही अपने अंदाज से लोगों का दिल लूट लेती हैं. लोगों के सिर सपना चौधरी का खुमार ऐसा है कि, देसी क्वीन की एक झलक पाने के लिए वह बेताब रहते हैं. तो वहीं ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाना तो लोगों को जुबां पर हमेशा रहता है. सपना के ये गाना हरियाणा के सुपरहिट गानों में से एक है जो पुराना भले ही है मगर लोगों की पहली पसंद रहता है. शादी समारोह में भी लोगों को इस गाने पर थिरकते देखा जाता है.

कई लोगों का मानना है कि, जिस मुकाम पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हैं वह ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने की वजह से है. जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है, सपना को जो लोकप्रियता हासिल हुई है वह उनके पहले गाने की वजह से मिली है. जिसका नाम है jhandu Kha gya, इन गाने पर सपना ने दमदार स्टेज परफॉर्मेंस दी थी और इसी के बाद सपना चौधरी लोगों के बीच फेमस होने लगी थीं. दर्शकों ने सिर्फ गाने को नहीं बल्कि सपना को भी ढेर सारा प्यार दिया था. दर्शकों के प्यार और मेहनत के दम पर ही सपना ने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है. जो कई संघर्षों से भी भरा है मगर सपना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. तो चलिए देखते हैं सपना चौधरी का वो गाना जिससे वो लोगों के बीच फेमस हुईं.

सपना के हाल ही के वीडियोज और इस वीडियो को देखें तो देसी क्वीन उस समय काफी सिंपल रहती थीं. हालांकि, उनके डांस का अंदाज तब भी वैसा ही था जैसा आज है. देसी स्टाइल में डांस करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने पहले स्टेज शो के दौरान भी कॉन्फिडेंस से भरी थी और आज भी जब सपना स्टेज पर उतरती हैं तो उनके चेहरे पर अलग ही रौनक होती है. सपना अपने काम से बेहद प्यार करती है. अब तो देसी क्वीन की शादी भी हो चुकी है और एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं. इसके बावजूद उन्होंने स्टेज से दूरी नहीं बनाई है बल्कि वह अपने फैंस के लिए नए गाने बनाती रहती हैं. सपना चौधरी के इस वीडियो को यू-ट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस उनकी लगातार तारीफें कर रहे हैं.

ये भी देखेंः- दुल्हन का जोड़ा पहनकर खूब इतराईं सपना चौधरी, घूंघट ओढ़कर किया जबरदस्त डांस