हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को तो देश भर में सभी लोग बहुत अच्छे से जानते हैं. सपना चौधरी के जैसे ही और भी कई हरियाणवी डांसर इस समय काफी धूम मचा रही हैं. कई डांसर खूब लोगों को पसंद भी आने लगी हैं और लोग उनके डांस देखने के बाद खुद को झूमने से नहीं रोक पाते हैं. लोग अपनी सीट से उछ़ल पड़ते हैं. इन समय प्रियंका चौधरी और आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) इस लाइन में सबसे आगे चल रही हैं. लोगों की नजरें इनके डांस पर अटकी हैं. इनके तड़कते-भड़के डांस के वीडियो भी वायरल होते है.

आर.सी. उपाध्याय की कमर ने मचाया बवाल

अपने हर वीडियो से वैसे तो आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) धमाल मचाती रहती हैं, लेकिन इस बार का उनका ये वीडियो काफी धुआंधार है और जमकर तहलका मचा रही है. आर.सी. उपाध्याय का अंदाज लोगों का दिल जीत ही लेता है. कई लोग तो उनके साथ खड़े होकर ठुमके लगाने के लिए मजबूर भी हो जाते हैं . आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) अपनी कातिलाना अदाओं और दमदार डांस मूव्स से लोगों को लुभा रही हैं. हाल ही में आर.सी. उपाध्याय ‘आर पार हो जावे…’ गाने पर डांस किया है.

खूब बजी सीटियांHaryanvi Dancer RC Upadhyay Deadly Dance on Stage Left Sunita Baby Baffeled | इस हरियाणवी डांसर ने बोल्ड मूव्स से स्टेज पर लगा दी आग, अदाएं ऐसी कि मचल उठे दीवाने |

आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) इस वीडियो में भीड़ के बीच डांस करती दिख रही हैं. इस गाने के बोल हैं ‘सीटी पे सीटी बजी जब मैं झांझर खनकाई.’ गाने के बोल की तरह ही आर.सी. उपाध्याय का डांस देखने के बाद लोग सीटी बजाना शुरु कर दिये हैं. कई लोग तो काफी उत्साहित होकर नाचना शुरु कर दिये हैं. एक के बाद एक बीट के साथ आर.सी. उपाध्याय सभी को जोरदार झटका देती दिख रही हैं.

यहां देखें वीडियो-

कातिलाना है आर.सी. उपाध्याय की अदाहरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय का डांस वीडियो वायरल, स्टेज पर दिखाए धांसू मूव्स | Haryanvi Dancer RC Upadhyay Dance video viral on social media – News18 Hindi

इस वाले वीडियो में हमेशा की तरह ही आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) ने स्टेज पर आग लगा दी है. उनके फैंस बार-बार इस वीडियो देख रहे हैं. लोगों को आर.सी. उपाध्याय की अदाएं काफी पसंद है. आर.सी. उपाध्याय का स्टाइल सपना चौधरी और प्रियंका चौधरी से काफी अलग है. वो अपने करारे डांस से लोगों को अपने साथ थिरकने पर मजबूर कर ही देतीं हैं.

इसे भी देखें –स्टेज पर खुलेआम sapna chaudhary ने बताए अपने और दाऊद के खास कनेक्शन