Gurmeet Choudhary funny video

एक्टिंग की दुनिया में कई ऐसे चर्चित कलाकार हैं जो जैसा रोल पर्दे पर निभाते हैं लोग उन्हें वैसा ही समझने लगते हैं। फिर चाहे वो किरदार भगवान का हो, विलेन का हो या नायक का। ऐसा ही कुछ टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के साथ भी है। एक्टर गुरमीत ने छोटे पर्दे भगवान राम की भूमिका निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं और अब हाल ही में उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है। उसे देखने के बाद यूजर्स हैरान हैं वैसे एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए ये भी कहा है कि, वीडियो सिर्फ 18 साल से ऊपर वाले लोगों के लिए है। तो आइए देखते हैं कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है।

गुरमीत चौधरी का वीडियो
दरअसल, जो वीडियो गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने शेयर किया है वो उनके गाने ‘बेदर्दी से प्यार का’ का BTS वीडियो है जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर कैमरे के आगे ही पैंट उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर पहले ब्लैक पैंट उतारते हैं उसके बाद ब्लू जींस पहनते हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- बेदर्दी से प्यार का BTS। वहीं वीडियो जैसे ही शुरू होता है उसमें एक्टर कहते हुए सुने जा रहे हैं कि नंगे पुंगे और ये वीडियो सिर्फ 18 से ऊपर उम्र वालों के लिए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

वीडियो में गुरमीत अपने फैंस को ये बताते हुए भी सुने जा रहे हैं कि कभी-कभी गाने में शूट करते वक्त ऐसा करना पड़ता है। जो चीजें कैमरे में देखने में आसान लगती हैं असल में वो बिल्कुल भी आसान नहीं होता। गुरमीत चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्टर की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- हे राम, दूसरे ने लिखा, हर वो चीज जो आप हमारे साथ साझा करते हैं वो बहुत स्वीट होती है जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, हाहाहाहाहा। बता दें, सोशल मीडिया पर गुरमीत चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्टर कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं लेकिन भगवान राम के किरदार ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

ये भी पढ़ेंः- अंडरवर्ल्ड के डर से गुमनाम हो गई ये 6 अभिनेत्रियां, किसी ने बदला ठिकाना तो किसी ने छोड़ा देश