Sunday, September 8, 2024

क्लब में ‘चुनरी चुनरी’ गाने पर लड़की ने किया ऐसा डांस, मिनटों में वायरल हो गया वीडियो

Girl Dance Video: लड़कियां ज्यादातर डांस की शौकीन होती हैं। लड़कियों को डांस करना बहुत ही पसंद होता है। सोशल मीडिया पर आए दिन लड़कियों के डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में एक लड़की बॉलीवुड गाने पर क्लब में डांस करती हुई नजर आ रही है। लड़की का यह डांस वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। इस डांस वीडियो में लड़की क्लब में हरफनमौला अंदाज में बेधड़क होकर डांस कर रही है।

लड़की ने क्लब में किया ऐसा डांस

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की क्लब में बेबाक अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही है। लड़की के डांस मूव्स कमल के हैं लड़की बॉलीवुड गाने ‘चुनरी चुनरी’ पर डांस कर रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Kavvyia नाम की यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक एक मिलियन लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अलग-अलग तरह की प्रक्रिया दे रहे हैं कुछ लोग लड़की का मजाक भी उड़ा रहे हैं।

लोगों ने दी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,”स्टेज पर आग लगा डाला।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, “इसके पास तो चुनरी ही नहीं है।” एक अनून ने लिखा, “बेहद शानदार डांस मूव्स।” देखते ही देखते हैं सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। आपको बता दे यह पहला मौका नहीं है जो इस तरह का वीडियो वायरल हुआ इससे पहले भी कई सारे वीडियो वायरल हो चुके हैं।

Read More-Video: बहू ने 80 साल की सास के साथ की ऐसी शर्मनाक हरकत, जमीन पर दर्द से तड़पने लगी वृद्ध महिला

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles