Gauahar Khan

छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और उनके पति जैद दरबार (Zaid Darbar) की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इन्तजार करते हैं। गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपनी एक्टिंग और डांस के माध्यम से करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है। केवल यही नहीं फैंस उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने हो जाते हैं। इन दिनों अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) अपने पति के साथ क्वालिटी समय स्पेंड कर रही हैं। इन दिनों वो मॉस्को पहुंची हैं और वहां से खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। फिलहाल उन्होंने अभी एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं मगर वो एक सफल मॉडल रह चुकी हैं और मॉडलिंग के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था कि उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी।

यह है थ्रोबैक वीडियो

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) मॉडलिंग की दुनिया का काफी फेमस नाम है। गौहर अक्सर बड़े-बड़े डिजाइनर्स के फैशन शो में रैंप वॉक करती नजर आई ही जाती हैं, मगर एक बार उन्हें ये वॉक बहुत महंगी पड़ गई थी। काफी पहले अभिनेत्री लैक्मे फैशन वीक के तहत रैंप वॉक के लिए उतरी थीं। रैंप वाक के दौरान उन्होंने गोल्डन टॉप और नीचे ब्लैक स्कर्ट पहनी हुई थी।

फट गए थे कपडे

रैंप पर वॉक करते हुए जैसे-जैसे गौहर (Gauahar Khan) आगे बढ़ रही थीं, उनकी स्कर्ट की सिलाई पीछे से खुलती ही जा रही थी। अभिनेत्री को इस बात का अंदाजा हो गया उनके साथ कुछ गड़बड़ हो गई। उन्होंने जब अपनी स्कर्ट को पीछे से टटोला तो उन्हें मालूम हुआ कि उनकी स्कर्ट पीछे से फट गई है। हालांकि, अभिनेत्री बिल्कुल भी नहीं झिझकी। बहुत समझदारी से उन्होंने उस हालात में भी खुद को नार्मल रखा और अपने रैंप वॉक को पूरा कर लिया।

बात करें अगर गौहर खान (Gauahar Khan) के वर्कफ्रंट की तो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का हिस्सा रही थीं। वे शो में 2 सप्ताहों के लिए शामिल हुई थीं। साथ ही गौहर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की वेब सीरीज ‘तांडव’ (Taandav) में भी अहम किरदार में दिखाई दी थीं।

इसे भी पढ़ें:- उतार-चढ़ावों से भरी है सपना चौधरी की जिंदगी, 12 की उम्र में पिता को खोया, फिर ऐसे बनीं देसी क्वीन