कोरोना(Covid19) से पिता की मौत हो जाने के बाद उनकी दो बेटियों ने एक खास ढंग से अपने पिता को श्रद्धांजलि दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया(Social media) पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल(Viral video) हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है और दोनों बेटियों का अपने पिता के प्रति ये प्यार देखकर उनकी तारीफ कर रहे है।

पिता की याद में बनवाया टैटू

दरहसल, दोनों के पिता की मौत कोरोना से हो गई थी। जिसके बाद दोनों बेटियों ने पिता की याद में ये खास टैटू(Tattoo) बनवाया है। मौत के बाद इन दोनों बहनों ने पिता के द्वारा लिखे गये आखिरी शब्दों को अपने शरीर पर गुदवा लिया। दो बहनों के शरीर पर बने इस टैटू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम(Instagram) पर यूजर अन्ना हर्प(Anna Harp) ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि उनके पिता का निधन 5 महीने पहले कोरोना से हुआ था। मौत से पहले पिता ने अस्पताल के बिस्तर पर पड़े-पड़े ही पर एक नोट में लिखा था कि ‘It has been such a good life’

जिसके बाद दोनों बहनों ने अपने शरीर पर इस नोट को टैटू के तरह गुदवा लिया। वहीं पिता के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों की एक क्लिप भी अन्ना ने शेयर की है। इस वीडियो क्लिप(Video clip) पर लिखा गया है कि ‘ उनकी मुस्कुराहट के बिना जिंदगी में खालीपन है, जो हास्य और प्यार वो दूसरों में घोलते थे। मैं काफी कृतज्ञ हूं कि वो मेरे पिता थे..मैं उन्हें हमेशा मिस करुंगी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anna Harp ???? (@fairyontheprairie)

 लोग कमेंट कर दे रहे प्रतिक्रिया

बता दें कि इस वीडियो को 24 जून को पोस्ट किया गया था। इस वीडियो ने काफी लोगों के दिलों को छुआ। लोगों ने कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। वहीं एक यूजर ने लिखा-‘यह एक बेहतरीन श्रद्धांजलि है। आपके पिताजी के निधन का मुझे अफसोस है…वो हमेशा-हमेशा आपके साथ रहेंगे।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘यह टैटू बेहद प्यारे हैं। आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार।’ वहीं इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके है।

इसे भी पढ़ें-शख्स ने पत्नी को प्लास्टिक से रैप कर बनाया अजीब रिकार्ड, लोगों ने किया ये मजेदार कमेंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here