Tuesday, January 31, 2023

दुल्हन के बजाए दूल्हे की हुई विदाई, परिवार से बिछड़ते हुए फूट-फूट कर रोया दूल्हा,Video देख लोग बोले- ‘यही देखना बाकी रह गया है’

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा फूट-फूट कर रोता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

Must read

- Advertisement -

Viral Video: शादी दूल्हा और दुल्हन दोनों के लिए ही बेहद महत्वपूर्ण दिल होता है। इस दिन जितनी ही खुशी दुल्हन को होती है उतनी ही खुशी दूल्हे को होती है। हर लड़की को शादी वाले दिन अपना घर छोड़कर जाना पड़ता है और विदाई के वक्त अपने परिवार को छोड़ते हुए वह फूट-फूटकर रोती है। क्या आप लोगों ने कभी भी एक दूल्हे की विदाई होते हुए देखी है नहीं देखी तो आप लोग इस वीडियो में देख लेंगे। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा फूट-फूट कर रोता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

परिवार से बिछड़ते हुए फूट-फूट कर रोया दूल्हा

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन की नहीं बल्कि दूल्हे की विदाई हो रही है। दुल्हन खुद अपने पति को विदा करा कर ले जा रही है और उसके दोस्त रोते हुए दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में बाबुल तुमने जो सिखाया गाना बज रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है,”साजन घर ले चली।”

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स बेहद फनी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”कितना दर्द है इस वीडियो में आंसू आ गए।”वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,”अब यही देखना बाकी रह गया था।”वहीं एक अन्य ने लिखा,”विवाह जैसे पवित्र बंधन को भी मजाक बनाकर रख दिया गया है हे प्रभु अब तो अवतार ले लीजिए।”इसी तरह के कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं।

Read More-टीवी के इस अभिनेता ने 1 साल में दो बार रचाई शादी, सामने आया वेडिंग वीडियो

- Advertisement -

More articles

Latest article