FIR filled against sapna chaudhary

जानी-मानी डांसर व सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं. लेकिन इस बार खबरों में बने रहने की वजह उनके फैंस को झटका दे सकती है. दरअसल, सपना चौधरी कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही हैं. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सपना चौधरी पर धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर दर्ज की है. जिस कंपनी ने सपना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है उसका आरोप है कि सपना चौधरी उनके पास काम मांगने आई थीं और फिर उन्होंने न सिर्फ अग्रीमेंट की शर्तों को तोड़ा बल्कि एक कर्मचारी की कथित मिलीभगत से कंपनी के क्लाइंट्स भी चोरी कराए.

मामले पर दिल्ली पुलिस ने सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) समेत अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. साथ ही आईपीसी की धारा 420,120 B,406 लगाई गई है.Sapna Chaudhary case delhi police दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा इस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं इस खबर से सपना चौधरी के फैंस को भी बड़ा झटका लगा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) पर ऐसे आरोप लगे हैं कि, उन्होंने एक पीआर कंपनी से स्टेज शो और सिंगिंग के एग्रीमेंट किए थे. इसके लिए सपना ने अच्छी खासी रकम भी ली थी. लेकिन बाद में सपना चौधरी ने परफॉर्मेंस नहीं दी. कहा ये भी जा रहा है कि सपना ने लोन के नाम पर भी कंपनी से एडवांस में पैसा लिया था और बाद में इस पैसे को भी देसी क्वीन ने वापस नहीं लौटाया, न परफॉर्मेंस के लिए आईं.Sapna Chaudhary against FIR हालांकि, रकम का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन सपना द्वारा डांस प्रोग्राम नहीं देने की वजह से उन पर धोखाधड़ी का गंभीर आरोप लगा है. माना जा रहा है कि, बहुत जल्द इस मामले पर सपना चौधरी को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. हालांकि, पहले अपराध शाखा इस संबंध में सपना को तलब करेगी इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस मामले पर अब तक सपना चौधरी या उनके पति वीर साहू की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ये भी पढ़ेंः- अपने प्यार के लिए Sapna Choudhary ने बनवाया टैटू, चेहरे पर नजर आई गजब की चमक