Doctor Dance Video

कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर दुनियाभर में बढ़ रहा है. लेकिन, इस महामारी के दौर में भी डॉक्टर्स भगवान के रूप में लगातार मरीजों की सेवा करने में लगे हैं. इस संकट के समय में कई ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसे देखने के बाद लोगों का हौसला बढ़ जाता है. इसी बीच एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डॉक्टर अस्पताल में ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के गाने घुंघरू (ghungharoo Song) पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद एक्टर भी डॉक्टर की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

ये भी पढ़ें:- ड्रग्स केस: NCB ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को किया गिरफ्तार, तो एक्टर्स ने उठाया ये सख्त कदम

दरअसल हाल ही में ऋतिक रोशन ने डॉक्टर के इस डांस का वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से री-ट्वीट किया है. उन्होंने असम के इस डॉक्टर के भावनाओं की काफी तारीफ और सराहना की है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे कोरोना पॉजिटिव मरीजों को खुश करने के लिए डॉक्टर ऋतिक के ट्रैक सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं. बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में सिलचर मेडिकल कॉलेज के सर्जन डॉक्टर अनूप सेनापति पीपीई किट (PPE Kit)  में ही फिल्म ‘वॉर’ के गाने ‘घुंघरू टूट गए’ पर शानदार डांस कर रहे हैं.

वीडियो को अपने अकाउंट से साझा करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है कि, “डॉ. अनूप से कह दीजिए कि मैं किसी दिन असम में उनके किए गए स्टेप्स को सिखूंगा और उन्हीं की तरह अच्छा डांस भी करूंगा.” इस पोस्ट के बाद लोग जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं और अपनी भावनाएं शेयर कर रहे हैं. दरअसल इस वीडियो को सबसे पहले इंटरनेट पर डॉ. अनूप के दोस्त डॉ सैयद फैजान अहमद ने साझा किया था.

इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से साझा करते हुए डॉ. सैयद फैजान ने कैप्शन में लिखा था कि, ‘मेरे साथ कोरोना काल में ड्यूटी करने वाले मेरे साथी डॉक्टर अरूप सेनापति से मिलिए, जो सिलचर मेडिकल कॉलेज असम में एक ENT सर्जन हैं.’ इतना ही नहीं वीडियो के कैप्शन में उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी है कि, वो कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए इस तरह का डांस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- ‘कुछ भी हो जाए, मैं अमिताभ को नहीं छोडूंगी’, सुनकर टूट गईं थी रेखा, जानें घर बुलाकार जया ने क्या कहा था