Categories
Video

गुलाबी लहंगा चोली में Sapna Choudhary का दिखा देसी लुक, कैप्शन में लिखी ये बात

हरियाणा की फेमस डांसर और देसी क्वीन के नाम से फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वो अपनी फोटोज़ शेयर करती ही रहती हैं. हाल में सपना का एक देसी लुक सामने आया है, जिसमें वो काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं. सपना की इन फोटोज़ को देख किसी को भी उनसे एक पल में ही प्यार हो जाएगा. इन तस्वीरों में सपना चौधरी गुलाबी और सफेद रंग का लहंगा चोली पहने हुए हैं. इसी के साथ सपना ने गुलाबी लहंगे के साथ गुलाबी रंग का दुपट्टा ओढ़े हुईं हैं.

इसे भी पढ़ें- Birthday Special: आखिर फिल्मों में Jitendra क्यों पहनते थे सफेद कपड़े-जूते, खुद किया खुलासा

सपना के जलवें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना ने बहुत ही हल्का मेकअप किया है और इसी के साथ आंखों में काला गाढ़ा काजल लगाया हुआ है. अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सपना ने बताया कि उनको गुलाबी रंग का लंहगा चोली बेहद पसंद है. अपने शेयर्ड फोटज़ के कैप्शन में सपना ने लिखा कि,”मुझे नीली बिंदी के साथ गुलाबी से बेहद प्यार है.” ये फोटोज सपना चौधरी के आने वाले नये म्यूजिक एल्बम के दौरान खींची गई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

अपनी एक और फोटो को शेयर करते हुए देसी क्वीन ने कैप्शन में लिखा कि ,”फोटो उतारने वाले के खजाने से ये कुछ और कलाकारी निकलकर सामने आई है.. आपको कैसी लगी.” फैंस हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी की इन फोटोज़ पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वजन बढ़ने के बावजूद भी सपना की सुंदरता और सेल्फ कॉन्फिडेंस में किसी तरह की कोई कमी नहीं दिखाई दे रही है.

गाने को मिल रहे लाखों व्यूज

सपना का फेमस म्यूजिक वीडियो ‘बटेऊ कंजूस’ (Bateu Kanjoos) फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे लोग बार बार देखना पसंद कर रहे हैं. इस गाने को सुरेन्द्र रोमियो और अनू कादयान ने गाया है और गाने के लिरिक्स आर के लहरी ने दिये हैं. अभी तक इस म्यूजिक वीडियो को 22 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.
इसे भी पढ़ें- viral : Anushka Sharma ने की कुछ ऐसी हरकत की Virat Kohli के मुंह से निकला ओ तेरी….

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *