Categories
Video

दीपिका पादुकोण से भारती सिंह तक, ड्रग्स केस में फंस चुके हैं ये बड़े नाम

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स केस (Drugs Case) आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के चंगुल में कई फिल्मी और टीवी सितारें फंस गए। सितारों का यूं ड्रग्स केस में नाम आना फैंस के लिए किसी शॉकिंग बात से कम नहीं था। इस केस में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया था और फिर ऐसे ऐसे बड़े सितारों का नाम ड्रग्स केस में आया कि उनके फैंस को यकीन ही नहीं हुआ। हाल ही में, टीवी इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) का नाम ड्रग्स केस में आने से लोग काफी हैरान हुए। चलिए बताते हैं अब तक कितने सितारें ड्रग्स केस में फंस चुके हैं..

यह भी पढ़े- भारतीय सीमा में कैसे दाखिल हुए नगरोटा में मारे गए आतंकी, भारतीय जवानों ने ढूंढ निकाली ‘लंबी सुरंग’

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)
सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद सबसे पहले रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया। रिया पर ये भी आरोप लगा कि उन्होंने सुशांत को ड्रग्स की लत लगाई थी। rhea chakraborty रिया चक्रवर्ती पर जब एनसीबी की तलवार लटकी तो पहले उन्होंने ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया था, लेकिन गहन पूछताछ के बाद आखिरकार रिया ने ड्रग्स लेने की बात स्वीकार कर ली।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम जब ड्रग्स केस में आया तो इंडस्ट्री में हंगामा मच गया। लाखों करोड़ों फैंस को भी बड़ा धक्का लगा था। कई चैट्स सामने आए थे जिसमें दीपिका पादुकोण के ड्रग्स लेने की बात थी deepika Padukone लेकिन पूछताछ में दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स लेने से साफ इनकार किया था। जिस कोड को लेकर उन्हें समन भेजा गया था, वह कोड ड्रग्स से हटकर था।

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)
श्रद्धा कपूर बॉलीवुड क्यूटेस्ट एक्ट्रेस कही जाती हैं, लेकिन श्रद्धा का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद फैंस काफी नाराज हुए। सुशांत का ड्रग्स केस में इसलिए नाम आया क्योंकि श्रद्धा फार्महाउस पर होने वाली पार्टी में शामिल हुई थीं, shraddha kapoor जहां ड्रग्स का सेवन किया गया था। इसके बाद श्रद्धा को समन भेजा गया। हालांकि, श्रद्धा ने ड्रग्स लेने से साफ इनकार किया था।

सारा अली खान (Sara Ali Khan)
सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ में काम किया था। रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि सुशांत सिंह के साथ केदारनाथ फिल्म शूटिंग के दौरान सारा अली खान ने ड्रग्स का सेवन किया था, sara ali khan जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था। सारा ने ड्रग्स का सेवन करने से साफ इनकार किया था, हालाकिं सिगरेट पीने की बात कबूली थी।

रकुल प्रीत सिंह (Rakulpreet Singh)
ड्रग्स मामले में रकुल प्रीत का भी नाम आया था। रकुल प्रीत का नाम आने के बाद उन्हें समन भेज पूछताछ के लिए बुलाया गया, rakul preet जहां उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार किया। इसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal)
अर्जुन रामपाल का भी नाम ड्रग्स केस में आना काफी शॉकिंग था। पहले उनकी गर्लफ्रेंड के भाई का ड्रग्स केस में नाम आया arjun rampal और फिर अर्जुन रामपाल के घर भी छापा मारा गया जहां कुछ नशीली दवाइयां मिली थी।

अबीगेल पांडे-सनम जौहर (Abigail PandeSanam Johar)
टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अबीगेल पांडे और बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफ सनम जौहर का नाम ड्रग्स केस में सामने आया। abigail sanam उनके घर से नशीली दवाइयां बरामद की गई थी।  एनसीबी जांच में दोनों के गांजा सेवन की बात सामने आई थी।

भारती सिंह-हर्ष (Bharti Singh-Harsh)
हाल ही में, कॉमेडियन भारती सिंह और उनके बॉयफ्रेंड हर्ष का नाम ड्रग्स में आया। सूत्रों से जानकारी मिली थी कि भारती और हर्ष ड्रग्स का सेवन करते हैं, जिसके बाद दोनों के घर पर छापा मारा गया, bhati harsh जहां से एनसीबी को गांजा बरामद हुआ। इसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया. पूछताछ में भारती ने ड्रग्स सेवन की बात कबूली थी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़े- शादी के बाद वायरल हुआ सपना चौधरी का ये धुआंधार डांस Video, एक्ट्रेस को देखने के लिए उमड़े हजारों लोग