Saturday, July 27, 2024

तेज रफ्तार बाइक पर बैठकर रोमांस करने लगे कपल, फिर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

Viral Video: कई बार कपल्स पब्लिक प्लेस पर कुछ अजीब हरकतें करने लगते हैं। जिस कारण अन्य लोगों और राहगीरों को असहजता महसूस होने लगती है। इसी तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं जिसमें कपल्स पब्लिक प्लेस के सामने रोमांटिक हो जाते हैं। एक लड़का लड़की तेज रफ्तार बाइक पर रोमांस करते हुए नजर आए हैं। फिर पुलिस ने लड़का लड़की के खिलाफ कार्रवाई भी की है।

तेज रफ्तार बाइक पर कपल ने किया रोमांस

इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दो लड़का लड़की हाईवे पर तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान लड़का लड़की को आगे बिठाकर बाइक चलाता हुआ नजर आ रहा है। इस तरह लड़का न सिर्फ अपनी ही जान बल्कि उसे लड़की की भी जान जोखिम में डाल रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का लड़की हाईवे पर कुछ अजीब हरकत भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पुलिस ने ऐसे लिया एक्शन

जैसे ही इस वीडियो की जानकारी पुलिस को ही पुलिस तुरंत ही एक्शन में आ गई। हापुड़ पुलिस की तरफ से सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो के तहत कार्रवाई की गई है। हापुड़ पुलिस ने हाईवे पर तेज रफ्तार बाइक पर अजीब

हरकत करने के कारण लड़का लड़की के खिलाफ 8000 का चालान काटा है। हापुड़ पुलिस की तरफ से अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर चालान की तस्वीर भी शेयर की गई है।

Read More-दिल्ली की सड़कों पर टहल रहा था भूत! देखकर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles