Neha Pendse

मनोरंजन दुनिया बाहर से देखने में जितनी ग्लैमरस लगती है भीतर से उतनी ही अधिक उलझी हुई है। यहां कब एक स्टार का जीवन रातों रात बन जाता है किसी को मालूम भी नहीं चलता मगर अर्श से फर्श पर भी आने में वक्त नहीं लगता। सिनेमा जगत और मनोरंजन की दुनिया के ऐसे कई स्टार हैं जिन्होंने कई बार शादी की है और उनके कई बार तलाक भी हुए हैं। मगर इसके बावजूद उन्हें आज भी अकेले ही जिंदगी बितानी पड़ रही है।

इसे भी पढ़ें:- खेतों में इठलाती नजर आईं हरियाणवी छोरी, बैकलेस ब्लाउज में Sapna Choudhary ने मचाया बवाल

मगर असल में मायने में देखा जाए तो एक तलाकशुदा इंसान के लिए इस दुनिया में जी पाना बेहद कठिन सा होता जा रहा है। भारत में तलाक के बाद दोबारा शादी करने वाले लोगों को बुरे नजरिए से देखा जाता है। तलाकशुदा मर्द की हो या फिर स्त्री की, शादी के बंधन में फिर से बंधने का दोषारोपण सिर्फ एक महिला को ही देखना पड़ता है। जैसे उन्होंने तलाक लेकर काफी बड़ा गुनाह कर दिया हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

इसी वजह से इन लोगों को फिर से अपना जीवन शुरू करने में भी बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है। टीवी और फ़िल्मी सितारे भी मौजूद है जिन्होंने शादी के कुछ वक्त बाद ही अपने पार्टनर को तलाक दे दिया और आज वे अपना जीवन सिंगल ही बिता रहे हैं। मगर आज हम बात करने जा रहे हैं टीवी दुनिया की फेमस अदाकारा फेमस शो भाभी जी घर पर है मैं नजर आने वाली नेहा पेंडसे की।

असल में, नेहा ने साल 2020 में मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन शार्दुल सिंह ब्यास से शादी की मगर इसके बाद से ही वे बहुत अधिक चर्चाओं में हैं। क्योंकि उन्होंने जिस बिजनेसमैन से शादी की है। वे पहले से ही तलाक शुदा है। इससे पहले उनका दो बार तलाक हो चुका है। इसको लेकर ही नेहा से इस रिश्ते को लेकर लोग काफी सवाल कर रहे हैं। केवल इतना ही नहीं उनकी इस शादी को लोग गलत भी कहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

मगर एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में नेहा ने कहा था कि वे इस बात को पहले से ही जानती थी कि शार्दुल के दो तलाक हो चुके हैं। उनकी बेटी भी है। केवल इतना ही नहीं नेहा ने उनके इस रिश्ते के आलोचना करने वालों के मुह बंद कर दिए थे। उन्होंने उनके बारे में भी बताया कि मेरे भी 3 बार ब्रेकअप हो चुके हैं। मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं। मेरे केस में तो शादी तक बात आते-आते आदमी लापता हो जाता था। इन सब असफलताओं में मुझे काफी मजबूत बना दिया है।’

इसे भी पढ़ें:- ‘पंगा गर्ल’ ने ‘राक्षसों’ के लिए पोस्ट की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट, कंगना ने खुद को बताया राम भक्त