Tuesday, January 31, 2023

देवर ने भाभी के साथ किया ऐसा डांस, देखकर दूल्हे से भी नहीं रहा गया चुप फिर …

इस वीडियो में देवर और भाभी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। देवर भाभी इस तरह डांस कर रहे हैं कि दूल्हे से भी चुप नहीं रहा गया और वह दौड़ता हुआ चला आया।

Must read

- Advertisement -

Devar Bhabhi Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं कभी-कभी ऐसे डांस वीडियो होते हैं जिन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रुकती है। आप लोगों ने दुल्हन के साथ तो दूल्हे को डांस करते देखा होगा लेकिन क्या आप लोगों ने कभी भी देवर भाभी का ऐसा डांस देखा है। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देवर और भाभी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। देवर भाभी इस तरह डांस कर रहे हैं कि दूल्हे से भी चुप नहीं रहा गया और वह दौड़ता हुआ चला आया।

नई नवेली भाभी के साथ देवर ने किया डांस

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नई नवेली दुल्हन अपने देवर के साथ डीजे पर डांस करती हुई नजर आ रही है। बॉलीवुड का मशहूर पॉपुलर सॉन्ग ‘उफ्फ क्या रात आई है मोहब्बत रंग लाई है’ गाने पर देवर भाभी ने जबरदस्त डांस किया है। दोनों हाथ पकड़े हुए डांस स्टेप कर रहे हैं भाभी भी शरमाते हुए डांस करती हुई नजर आ रही हैं। तभी दूल्हा देखकर वहां से दौड़ता हुआ चलाता है और दुल्हन के पास आकर ऐसा कुछ करता है जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

दूल्हे ने बदलवा दिया गाना

दुल्हन देवर के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है तभी दूल्हा आता है और सबसे पहले डीजे वाले के पास जाकर गाना चेंज कराता है। तभी दुल्हन भी देवर से हाथ छुड़ाकर अपने पति के साथ डांस करने लगती है। हालांकि आपको बता दिया वीडियो 5 महीने पहले का है लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को 94
हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है।

Read More-दूल्हे का डांस देख दुल्हन के उड़ गए होश, लोग बोले-‘कही ससुर बेहोश तो नहीं हुआ?’

- Advertisement -

More articles

Latest article