shilpa shetty ashtami

देशभर में नवरात्रि का त्योहार बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया गया. दुर्गा अष्टमी (durga ashtami) के दिन हर किसी ने अपने हाथों से भोज बनाया और कन्या पूजन किया. इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जो हर त्योहार को बहुत ही धूमधाम के साथ मनाती हैं उन्होंने नवरात्रि के पावन पर्व को भी हर्षोल्लास के साथ मनाया. जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. शिल्पा द्वारा शेयर की गई वीडियो में वह नौ कन्याओं को अपने हाथों से भोज खिलाती हुई भी नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने धोए कन्याओं के पैर
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें उन्हें सबसे पहले अपनी बेटी के पैरों पर तिलक लगाते हुए देखा जा रहा है. बेटी के बाद वह बारी-बारी से नौ कन्याओं के पैर भी धोती नजर आ रही हैं.सबसेअच्छीबातयेहै कि शिल्पा इस त्योहार को मनाते हुए कोरोनावायरस का भी बखूबी ध्यान रख रही है. उनके चेहरे पर मास्क और हाथों में गलव्स नजर आ रहे हैं. shilpa shetty ashtami 1 वीडियो में आगे शिल्पा शेट्टी सभी कन्याओं की आरती उतारती हैं और इसके बाद उन्हें प्रेमपूर्वक भोज कराती हैं. शिल्पा शेट्टी के दुर्गाष्टमी के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस उनकी तारीफ के साथ दुर्गाष्टमी की बधाईयां भी दे रहे हैं.shilpa shetty ashtamiशिल्पा ने माता रानी की पूजा करते हुए जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘नवरात्रि के इस पावन पर्व पर मेरी देवी मां से प्रार्थना है कि आप और आपके संपूर्ण परिवार पर उनकी अनुकंपा रहे. आप सुखी हो और मां आपको दुखों से वंचित रखें.’

बात अगर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्कफ्रंट की करें तो उन्हें बहुत जल्द ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ में देखा जाएगा. वैसे शिल्पा बहुत लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. हालांकि उन्हें कई रियलिटी शोज में बतौर जज के रूप में देखा गया है. लेकिन फिल्म में उन्हें काफी समय बाद देखा जाएगा. फिल्म ‘हंगामा 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. इन सबके अलावा शिल्पा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी हुई हैं और फैंस के सेहत को फिट रखने के लिए फिटनेस टिप्स भी शेयर करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

ये भी पढ़ेंः- मां दुर्गा की भक्ति में लीन Nusrat Jahan, साड़ी-मास्क में बजाया ढाक, किया डांस