ranbir alia marriage neetu dance

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मम्मी नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. नीतू अब फिल्मों के जरिए तो फैंस से मिल नहीं पाती लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस से मुलाकात करती हैं और आए दिन नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. नीतू कपूर एक जमाने की सफल एक्ट्रेस रह चुकी हैं और उनके चाहने वालों की भी लंबी लाइन हैं. नीतू की अच्छी फैंस फॉलोइंग हैं. वैसे तो नीतू अपने पति ऋषि कपूर के गुजरने के बाद से उनके लिए ही पोस्ट करती हैं. जिस पर फैंस भावुक हो जाते हैं. मगर इस बार उनका नया अंदाज सोशल मीडिया पर देखने को मिला है.

बेटे के गाने पर जमकर नाचीं नीतू
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो की चर्चा काफी हो रही है और लोग वीडियो शेयर भी कर रहे हैं. वीडियो में नीतू अपने बेटे रणबीर कपूर की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के हिट ट्रैक ‘घाघरा’ में ठुमके लगाते नजर आ रही हैं. इस वीडियो को कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. राजेंद्र सिंह के बारे में बताते चलें तो उन्हें सोशल मीडिया पर मास्टरजी के रूप में जाना जाता है. तो चलिए देखते हैं मम्मी नीतू के डांस का जबरदस्त डांस वीडियो.

https://www.instagram.com/p/CGEHvXAJ1nk/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में नीतू जींस और टॉप में नजर आ रही हैं और उनके डांस मूव्स कमाल के हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ फैंस का ये भी कहना है लगता है आलिया भट्ट और रणबीर की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. मालूम हो इसी साल नीतू के पति ऋषि कपूर का कैंसर की लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. इसके बाद से नीतू सोशल मीडिया पर तो एक्टिव रहती थीं मगर पति की यादों में खोई रहती हैं. उन्हें कई बार भावुक होते हुए देखा गया है.

ये भी पढ़ेंः- जब ऋषि कपूर को मारने पहुंचे थे संजय दत्त, नीतू ने समझाई थी यह बात, खुद चिंटू ने किया था खुलासा