saif ali khan liplock sarah jen

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी वेब सीरीज ‘तांडव (tandav web series)’ को लेकर चर्चाओं में हैं. अमेज़न प्राइम पर रिलीज वेब सीरीज को लेकर बवाल मचा हुआ है और तांडव के मेकर्स पर कई केस हो चुके हैं. लोगों ने मेकर्स पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप लगाया है. जिस कारण सैफ अली खान को भी सोशल मीडिया पर काफी कुछ सुनने को मिल रहा है. फिलहाल तो ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा और एक के बाद एक केस दर्ज होते जा रहे हैं. हालांकि, मेकर्स ने माफी मांग ली है और सीन में बदलाव करने की बात कही है. फिलहाल बात कर लेते हैं उस बोल्ड इंटीमेट सीन की जिसमें सैफ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा जेन के साथ बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रहे हैं.

विवादों के बीच हॉट सीन
एक तरफ जहां सैफ अली खान विवादों का शिकार हुए हैं तो दूसरी तरफ इंटरनेट पर उनका बेडरूम सीन काफी चर्चाओं में है. इस सीन में सैफ अली खान और सारा जेन लिपलॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सैफ के इस वीडियो को TrueLover नाम के एक यूजर ने पोस्ट किया हैsaif ali sarah jane intimate scene जो सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद फैंस तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और सैफ का ये रूप लोगों को काफी हैरान भी कर रहा है. क्योंकि इसमें सैफ पूरी तरह शर्टलेस नजर आ रहे हैं.

बात अगर वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में सैफ अली खान को वेब सीरीज में देखा गया है. इसमें डिंपल कपाड़िया, ज़ीशान अय्यूब, सारा जेन डायस जैसे शानदार कलाकारों को देखा गया है. हालांकि, इस सीरीज को लेकर एक केस मुंबई में भी दर्ज हुआ है और बढ़ते विवादों को देखते हुए सैफ अली खान के घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बढ़ते विवाद पर मेकर्स ने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा था कि वेब सीरीज से सारे विवादित सीन्स हटा दिए जाएंगे और इस मामले पर अली अब्बास जफर ने पोस्ट के जरिए दर्शकों से माफी मांगी थी. लेकिन ये पहली बार नहीं है जब फिल्मों पर ऐसा विवाद खड़ा हुआ है. इससे पहले भी फिल्मों पर विवाद हो चुके हैं.

https://youtu.be/BEdmOkOBYvI

ये भी पढ़ेंः- स्वरा भास्कर से लेकर माही गिल तक, इन 6 अभिनेत्रियों के लीक हुए थे इंटीमेट सीन