Bobby Deol

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है और लोगों से सभी जरूरी एहतियात बरतने के लिए कहा गया है। कोरोना का टीका आने के बाद भी अभी खतरा टला नहीं है और केस दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में, सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल का एक वीडियो जमकर वायरल हो गया है जिसे लेकर कहा जा रहा है कि उन्हें सालों पहले ही कोरोना महामारी के बारे में मालूम हो गया था।

इसे भी पढ़ें:- Sapna Choudhary और Khesari Lal Yadav का ये वीडियो देख आप भी लगेंगे थिरकने

असल में, ये वीडियो बॉबी की कई फिल्मों के सीन को जोड़कर बनाया गया है जिसमें अभिनेता वो सारे काम करते दिखाई दे रहे हैं जो लोग इस वक्त कोरोना वायरस से खुद को बचाने के लिए कर रहे हैं। चाहे मास्क लगाना हो या सोशल डिस्टेंसिंग, बॉबी सारे एहतियात बरत रहे हैं। केवल यही नहीं, वह वीडियो में ऐश्वर्या राय का स्वाब टेस्ट करते भी नजर आ रहे हैं। वह क्वारंटाइन में रहने और वक्त वक्त पर हाथ धोने को भी बता रहे हैं। अभिनेता वीडियो की शुरुआत में कहते हैं- ‘मैं वो साफ साफ देख सकता हूं, जो आप नहीं देख सकते’।

बॉबी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है और लोग भी इसे खूब साझा कर रहे हैं। अभिनेता भी इसे साझा करने से खुद को रोक नहीं पाये। उन्होंने भी इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा- ‘अब तो दिशा-निर्देशों का पालन कर लो।’

बॉबी देओल पिछले दशक में करीब गायब रहने के बाद वर्तमान में करियर में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वेब सीरीज ‘आश्रम’ में अपने प्रदर्शन के लिए, उन्होंने एक पुरस्कार भी जीता। उनके प्रोजेक्ट्स में ‘क्लास ऑफ 83’ शामिल है जो 2020 में रिलीज की हुई थी। साल 2021 में उनकी रिलीज़ फिल्म में ‘पेंट हाउस’ और परिवार के साथ ‘अपने 2’ भी शामिल है।

इसे भी पढ़ें:- रेत में एक्ट्रेस हिना खान ने बिकनी में दिखाए बोल्ड अंदाज, फैन बोले- हाय मार डाला!