bb finale

बिग बॉस 14 के घर में रोज नए धमाके देखने को मिल रहे है। शो की शुरुआत में बिग बॉस के फैंस को नए सीजन के कंटेस्टेंट पसंद नहीं आए थे क्योंकि इन कंटेस्टेंट के बीच गेम को लेकर जज्बा फैंस देख नहीं पा रहे थे लेकिन अब सभी कंटेस्टेंट गेम मोड मे आ गए है। जिस वजह से फैंस भी धीरे-धीरे बिग बॉस 14 को पसंद करने लगे है। वहीं, शो में तड़का लगाने के लिए मेकर्स भी समय-समय पर कई तरह के टर्न एंड ट्विस्ट लेकर आ रहे है लेकिन अब इस सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट मेकर्स लेकर आ रहे है। जिसके बारे में सलमान खान सभी कंटेस्टेंट को बताएंगे। ये नया ट्विस्ट बिग बॉस 14 के फिनाले को लेकर होगा। जो अगले हफ्ते होने वाला है।

दरअसल बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सलमान खान सभी कंटेस्टेंट को एक शॉकिंग न्यूज देते है और बताते है कि बिग बॉस 14 का फिनाले अलगे हफ्ते होने वाला है। सलमान खान वीकेंड का वार में सबसे पहले सभी कंटेस्टेंट से सवाल करते है कि क्या आपको पता है कि शो का फिनाले कब होने वाला है। इस पर घर का हर कंटेस्टेंट जनवरी का नाम लेता है लेकिन सभी कंटेस्टेंट का जवाब सुनकर सलमान खान उन्हें गलत बताते है और कहते है कि बिग बॉस 14 का फिनाले अगले हफ्ते होने वाला है और इसी वजह से इस वीकेंड घर से चार सदस्य बेघर हो जाएंगे। सलमान खान की बात सुनकर सभी कंटेस्टेंट हैरान रह जाते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Reality Tadka (@reality__tadka)

हालांकि, सलमान खान की बात कितनी सच है ये तो शो ऑन एयर होने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन इस ‘वीकेंड का वार’ में सभी कंटेस्टेंट को आइना दिखाने के लिए चार स्पेशल लोग शो में एंट्री लेंगे। जिसमें एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी और देवोलीना भट्टाचार्जी है। वह घर में मौजूद कंटेस्टेंट से तीखे सवाल करती है। जिससे घर का माहौल एक-बार फिर गर्म होने वाला है। बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस 14 के घर से 6 कंटेस्टेंट एलिमिनेट है। जिसमें रुबीना दिलैक, अली गोनी, जैस्मीन भसीन, पवित्रा पुनिया, अभिनव शुक्ला और राहुल वैद्य शामिल है। वहीं, एजाज खान और निक्की तंबौली इस हफ्ते घर में सुरक्षित है।

ये भी पढ़ें:-कौन बनेगा बिग बॉस 14 का विनर? शहनाज गिल के बयान ने उड़ाए फैंस के होश