sid vs gauhar

बिग बॉस 14 का आगाज हो गया है। टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो में सभी कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ले ली है। रविवार को इस शो का पहला एपिसोड आया। जो काफी बोरिंग था। पहले एपिसोड में ड्यूटीज को लेकर कंटेस्टेंट के बीच थोड़ा ड्रामा देखने को मिला। तो साथ हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने शो में थोड़ी जान डालने की कोशिश की। लेकिन अब बिग बॉस में दूसरे दिन कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त हंगामा देखने को मिलेगा। खास बात ये है कि दूसरे दिन सिर्फ कंटेस्टेंट ही नहीं, बल्कि शो में मॉनिटर बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान भी लड़ते-झगड़ते नजर आने वाले है।

दरअसव बिग बॉस 14 का एक नया प्रोमो सामने आया है। जो सोमवार के दिन टेलिकास्ट होगा। इस प्रोमो वीडियो में सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली है। सिद्धार्थ और गौहर घर में होने वाले पहले टास्क के दौरान भी भिड़ जाते है। इस दौरान दोनों ही एक-दूसरे पर काफी ज्यादा चिल्लाते है। जिसे वीडियो में साफ देखा जा सकता है। वीडियो के मुताबिक, गौहर खान से लड़ाई में सिद्धार्थ अपना आपा खो बैठते है और गौहर से कहते है कि गलत आपने किया। जिसके बाद गौहर का भी खतरनाक रूप देखने को मिलता है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CF7iAXwhQ0z/?utm_source=ig_embed

बता दें कि बिग बॉस 13 में जब सिद्धार्थ शुक्ला बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे थे तो घर के बाहर से गौहर खान ने उनके खिलाफ काफी ट्वीट किए थे। इस दौरान गौहर खान ने सिद्धार्थ को गली का गुंडा तक कह दिया था। वहीं, ग्रैंड प्रीमियर की रात भी सलमान खान ने गौहर खान से ट्विट्स के बारे में पूछा था। जिसके बाद भी गौहर और सिद्धार्थ के बीच मामूली बहस देखने को मिली थी। लेकिन अब घर में गौहर और सिद्धार्थ की बीच जो बहस शुरू हो गई है। ये कहां तक जाती है। ये काफी दिलचस्प होगा।

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 14: यौन शौषण से लेकर घरेलू हिंसा तक आरोप झेल चुकी हैं राधे मां, इस एक्ट्रेस ने दर्ज की थी FIR