rubina dilaik talking about secret of divorce

सलमान खान (Salman Khan) का सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में इन दिनों काफी सारे ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. मेकर्स शो में जान डालने के लिए बहुत सारे ट्विस्ट ला रहे हैं और वीकेंड का वार (Weekend Ka vaar) में सलमान खान को भी घरवालों के साथ प्रैंक करते देखा गया. लेकिन अब शो के आने वाले एपिसोड में ऐसा कुछ होने वाला है जो अभी तक बिग बॉस में देखने को नहीं मिला है. जी हां, आने वाले एपिसोड में टीवी की बहू और फैंस की फेवरेट जोड़ी एक बड़ा खुलासा करेगी. जिससे फैंस को तगड़ा झटका लगेगा. जी हां, एक टास्क के दौरान रुबीना दिलाइक (Rubina dilaik) अपने और अभिनव शुक्ला (Abhinav shukla) के रिश्ते के बारे में बड़ा राज सबके सामने खोलेंगी और फूट-फूटकर रोती नजर आएंगी.

पहली बार इमोशनल हुए अभिनव
हाल ही में चैनल द्वारा आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें रुबीना काफी रोती हुई नजर आ रही हैं. रुबीना एक पोडियम पर खड़ी हैं और कहती हैं कि बिग बॉस के कारण उन्हें औरBigg-Boss-14-Rubina-Dilaik-Abhinav-Shukla अभिनव को साथ रहने का मौका मिला है. रुबीना की ये बातें बोलते हुए अभिनव भी काफी इमोशनल हो जाते हैं जो कि सबके लिए काफी शॉकिंग हैं. क्योंकि अब तक की जर्नी में अभिनव को घर में मायूस होते या इमोशनल होते नहीं देखा गया है.

रुबीना ने खोला सबसे बड़ा राज
प्रोमो में रुबीना अपने दिल में छुपे सबसे बड़े राज को खोलते हुए कहती हैं, उन्होंने और अभिनव को एक-दूसरे को नवंबर तक का टाइम दिया था तलाक के लिए. अगर वो दोनों यहां नहीं आते तो शायद आज साथ नहीं होते. इतना कहते ही रुबीना जोर-जोर से रोने लगती हैं. प्रोमो काफी इमोशनल हैं और कपल के फैंस के लिए ये बहुत बड़ा झटका भी है. क्योंकि, शो में दोनों को हर वक्त साथ देखा गया है. भले ही पिछले कुछ दिनों में दोनों के बीच अनबन हुई है लेकिन इसके बावजूद दोनों एक-दूजे के लिए साथ खड़े नजर आए. फैंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद आती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रुबीना बनीं पहली फाइनलिस्ट
इससे पिछले एपिसोड की बात करें तो हर वीकेंड पर रुबीना को फटकार लगाने वाले सलमान खान ने उनकी जमकर तारीफ की थी और उन्होंने सीजन की पहली फाइनल कंटेस्टेंट बताया. जो रुबीना और अभिनव के लिए खुशी की बात थी तो बाकी घरवालों के चेहरे देखने लायक थे. सलमान ने रुबीना से कहा कि, वह शुरू से ही इस बिग बॉस को खूबसूरती से खेल रही हैं और इस हफ्ते उन्होंने ही बिग बॉस का घर चलाया है. वहीं इससे पहले एकता कपूर ने रुबीना से इंप्रेस होकर उन्हें नॉमिनेशन से बचने के लिए इम्यूनिटी स्टोन दिया था. जिसका उपयोग कर रुबीना खुद को सेफ कर सकती हैं.

Read Also:- Bigg Boss 14 पर लगा लव जिहाद फैलाने का आरोप, करणी सेना ने की बैन की मांग