kavita

बिग बॉस 14 के घर में मौजूद कंटेस्टेंट इस बार फैंस को खुश नहीं कर पाए। फैंस सभी कंटेस्टेंट के गैम प्लान से नाखुश है। जिस वजह से शो को धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स कई बड़े टर्न और ट्विस्ट लेकर आ रहे है। रविवार को ‘वीकेंड का वार’ में घर में तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने एंट्री ली। घर में टीवी की धाकड़ एक्ट्रेस कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित ने एंट्री ली। घर में कविता कौशिक आते ही कैप्टन बन गई। जिसके बाद कविता कौशिका धाकड़ रूप घरवालों के देखने को मिला। घर में आते ही कविता कौशिक ने सभी कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाई। इतना ही नहीं, कविता कौशिक और पवित्रा पुनिया के भी ड्रामा देखने को मिला।

सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कविता की शार्दुल पंडिता और पवित्रा पुनिया से जमकर बहस होती है। दरअसल कविता कौशिक घर में कैप्टन बनकर नियमों को काफी गंभीरता से लेती है। इसी बीच पवित्रा और शार्दुल नियमों को उल्लंघ करते दिखते है। जिस वजह से कविता कौशिक भड़क जाती है। शार्दुल और पवित्रा दोनों स्मोकिंग एरिया में होते है। जिस वजह से कविता शार्दुल पर भड़कती है। कविता शार्दुल को कहती हैं कि एक साथ दो लोग स्मोकिंग एरिया में नहीं जा सकते हैं। जिसके जवाब में शार्दुल कहते हैं वे ऐसा कर सकते हैं। उन्होंने पवित्रा से इस बारे में पूछा है।

शार्दुल के इस जवाब से कविता का गुस्सा देखने को मिलता है। वह कहती है कि पवित्रा बिग बॉस नहीं है। कविता इस जवाब पर पवित्रा का भी दिखा जवाब आता है। पवित्रा चिल्लाते हुए कहती हैं कि आप अभी आकर मुझे मत सिखाएगा। हालांकि कविता भी पवित्रा की बात का करारा जवाब देते हुए कहती है कि तभी तो आप रेड जोन में हैं। ऐसे लोगों को मैं घर के बाहर खड़ा रखती हूं। आई बड़ी।

बता दें कि घर में कविता कौशिक का धाकड़ अदांज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी कविता की जमकर तारीफ की है। काम्या पंजाबी ने लिखा- कैप्टन K फुलऑन एक्शन में है। आते ही धमाका। #DhakadChhori #EntertainmentKiDukaan”

ये भी पढ़ें:-Big Boss 14 में मेकर्स ला रहे हैं नया ट्विस्ट, अब घर में होगी निक्की तंबोली के EX ब्वॉयफ्रेंड की एंट्री?