Categories
Video

Bigg Boss 14: रातों-रात शो से बाहर हुए अली गोनी, फूट-फूट कर रोईं जैस्मीन भसीन, देखें Video

बिग बॉस 14 में इस हफ्ते कई टर्न एंट ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। पिछले हफ्ते हुए ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने अचानक शो में फिनाले वीक का ऐलान किया। जिसके बाद से ही गेम ने इंट्रेस्टिंग मोड ले लिया। रविवार को घर में पवित्रा पुनिया एलिमिनेट हो चुकी है। जिसके बाद घर में 8 कंटेस्टेंट बचे है। वहीं, अब इस हफ्ते एक-एक करके चार कंटेस्टेंट एलिमिनेट होंगे और बाकि बचे 4 कंटेस्टेंट सीधा फिनाले में जाएंगे। इसी बीच अब खबर आ रही है कि शो के पॉपुलर कंटेस्टेंट अली गोनी या जैस्मीन भसीन में से कोई एक कंटेस्टेंट घर से बाहर जाने वाला है। जिसकी जानकारी शो के एक प्रोमो से दी गई है।

दरअसल बिग बॉस ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो के मुताबिक, घर में जैस्मीन भसीन और अली गोनी के सामने एक टास्क रखा जाता है। जिसमें बिग बॉस दोनों से कहते है कि शो में जैस्मीन और अली में से कोई एक कंटेस्टेंट ही आगे जाएगा। जिसका फैसला दोनों को मिलकर करना है। बिग बॉस की ये बात सुनते ही अली और जैस्मीन काफी रोने लगते है। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के लिए एक-दूसरे से लड़ते नजर आते है। वही, दूसरी तरफ खबरों की माने तो अली गोनी बिग बॉस से बाहर हो सकते है। जिसकी जानकारी, द खबरी ने ट्वीट के जरिए दी है। वहीं, इस एविक्शन से अली गोनी के फैंस काफी हैरान है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, अली गोनी फैसला लेते है कि वह शो में जैस्मीन को सपोर्ट करने आए थे। ऐसे में वह अब शो से बाहर जाएंगे। द खबरी के हवाले से बताया गया है – ‘हां यह कनफर्म हो चुका है। अली गोनी घर से बेघर हो रहे हैं।’ द खबरी ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें सभी घरवाले बिग बॉस की घोषणा पर अली गोनी की ओर देखते नजर आ रहे हैं। वहीं, अगर सच में अली गोनी घर से बाहर जाते है। तो इसका सारा असर जैस्मीन भसीन की गेम पर जरूर देखने को मिलेगा। जो फैंस के लिए काफी ज्यादा इंट्रेस्टिंग होगा। हालांकि, बता दें कि एजाज खान बिग बॉस के पहले फाइनलिस्ट बन चुके है। डार्क सीक्रेट टास्क में एजाज खान ने अपने बचपन के बारे मे बताया। जिसके बाद रुबिना दिलैक का इम्यूनिटी स्टोन एजाज को दिया गया।