akshara Singh Bhojpuri Song

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स इन दिनों खूब धमाल मचा रहे हैं। लोगों के बीच भोजपुरी गानों और फिल्मों का अलग-सा क्रेज बन गया है। जिस तरह बॉलीवुड मूवी लोग पसंद करते थे ठीक उसी तरह लोग अब भोजपुरी गानों में दिलचस्पी दिखाने लगे हैं और इस कारण बॉलीवुड व भोजपुरी में टक्कर देखने को मिलने लगी है। यूं तो भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बढ़िया कलाकार हैं लेकिन एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बड़ा नाम हैं। अक्षरा सिंह सिर्फ शानदार एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि लाजवाब आवाज के लिए भी जानी जाती हैं, अक्षरा ने अपनी मधुर आवाज में कई गाने गाए हैं। अब हाल ही में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया गाना ‘किटकैट जवानी’ (Kitkat Jawani) रिलीज हुआ है। जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

अपने नए गाने की वजह से एक बार फिर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) चर्चाओं में हैं। इस गाने ने पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है और गाने का टाइटल भी बहुत सेंसेशनल है। वहीं गाना बहुत मजेदार भी है। इस गाने में अक्षरा सिंह ने प्यार की मिठास घोलने के लिए चॉकलेट फ्लेवर का इस्तेमाल किया था जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें, सिंगर अक्षरा सिंह का नया गाना नव भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। यहां देखिए Video..

बता दें, अक्षरा सिंह सिर्फ अपने नए गाने को लेकर नहीं बल्कि एक विवाद को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में हैं. दरअसल, नीलकमल सिंह ने एक गाना गाया था जिसमें अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को लेकर गंदी और भद्दी बातें कही गई थीं। इस गाने को लेकर अक्षरा सिंह ने पुलिस से शिकायत भी की और नीलकमल को मुंहतोड़ जवाब भी दिया।

ये भी देखेंः- इस वजह से Sapna Chaudhary ने की थी आत्महत्या की कोशिश, बहुत मुश्किल से बची जान!