अमूमन, अपने मजेदार वीडियो को लेकर चर्चा में बने रहने वाले बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो इस समय काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह से अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पिता अपने बेटे को संगीत का रियाज करा रहे हैं। वहीं, बेटा भी बेहद चाव के साथ अपने पिता के सुर में सुर मिलाता हुआ नजर आ रहा है, जिस अंदाज के साथ बेटा अपने पिता के साथ मिलकर रियाज कर रहा है। वो यकीनन काफी दिलचस्प है।

वहीं, यह वीडियो उस समय में बेहद दिलचस्प रूख अख्तियार कर लेता है, जब अपने पिता के साथ सुर-सुर में मिलाता बेटा अपने ही पिता को फटकार लगा देता है। कहता है, ‘पापा ढंग से करिए’ अपने बेटे की जुबां से यह लफ्ज सुनकर एक पल के लिए  पिता भी स्तब्ध हो जाते हैं, मगर बावजूद इसके पिता अपने बेटे को संगीत सिखाने में मसरूफ रहते हैं। उधर, बेटा भी बेहद दिलचस्पी के साथ अपना पिता द्वारा सिखाए गए संगीत का रियाज करता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर बेहद दिलचस्प बता रहे हैं। उधर, अमिताभ बच्चन ने  इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि , “बच्चा, आदमी का पिता होता है।”

बता दें कि अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे है। बिग बी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। मालूम को अमिताभ अक्सर ऐसे वीडियो शेयर करते रहते हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय़ बन जाते  हैं। उधर, उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में वे गुलाबो सीताबो में नजर आए थे। अभी उन्होंने  दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नाग अश्विन की अनटाइटल्ड फिल्म साइन की है। ये भी पढ़े :अक्षय कुमार ही नहीं, अमिताभ बच्चन से गोविंदा तक एक्टर्स पहन चुके हैं साड़ी, खूब जंच रहे थे सितारें