Khesari

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं। तो हीं, अक्षरा सिंह भोजपुरी जगत की क्वीन हैं। बॉक्स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया पर ये दोनों सुपरस्टार छाए रहते है। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है। जिस वजह से अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की हर फिल्म सुपरहिट जाती है लेकिन अब फैंस के बीच अक्षरा और खेसारी लाल का भोजपुरी गाना धमाल मचा रहा है। इस गाने के बोल ‘सुना ए राजा जी सुहाग वाली रतिया’ है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहा है। ये भोजपुरी गाना यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। इस गाने में दोनों की धमाकेदार केमिस्ट्री देख फैंस फिदा हो गए है।

दरअसल अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का सोशल मीडिया पर वायरल गाना पुराना है। इस गाने में अक्षरा और खेसारी की बोल्ड केमिस्ट्री देखने को मिली है। जिसे देख फैंस पागल हो गए है। दोनों की लव केमिस्ट्री के बीच धमाकेदार डांस किया है। गाने में दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री दर्शकों का दिल धड़का रही है। हर किसी को यह गाना खूब पसंद आ रहा है। गाने में खेसारी लाल ने लाल शर्ट पहनी है तो वहीं, अक्षरा लाल रंग की साड़ी में काफी हॉट लग रही है। इस गाने को यू-ट्यूर पर अब तक 4 करोड़ 83 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इस गाने को ममता रावत ने भोजपुरी सिंगर छोटे बाबा के साथ मिलकर गाया है।

बता दें कि अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की जोड़ी भोजपुरी जगत में छाई हुई है। दोनों ने मिलकर कई फिल्मों में काम किया है। अक्षरा और खेसारी की जोड़ी फिल्म साथियां, मैं हूं नंबर 1, साजन चले ससुराल 2, जो जीता वहीं सिकंदर, प्रतिज्ञा 2 समेत कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके है।

ये भी पढ़ें:-फिल्म ;लक्ष्मी; के Bam Bholle सॉन्ग ने मचाया धमाल, लाल साड़ी में अक्षय कुमार का दिखा खतरनाक लुक