sana

बॉलीवुड के दबंग खान के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी और बिग बॉस की रनरअप रहीं सना खान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। सना खान ने हाल ही में एक ऐसा फैसला लिया है। जिसे देख फैंस हैरान रह गए थे। हाल ही में, सना खान ने इस्लाम कबूला था और बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया था। जिसके बाद फैंस ने भी उनके इस कदम पर सवाल उठाया था लेकिन अब सना खान की कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। जिसे देख हर कोई चौक गया है। दरअसल, सना खान ने गुजरात के एक मौलाना से शादी कर ली है। मौलाना का नाम मुफ्ती अनस है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल सोशल मीडिया पर सना और मुफ्ती मोहम्मद की निकाह की तस्वीरें और वीडियो आग की तरह वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सना और मौलाना मुफ्ती अनस सफेद रंग के आउटफिट में नजर आ रहे है। दोनों बैठकर केक काटते दिख रहे है। इस वीडियो में सना काफी सुंदर लग रही है। सना और मुफ्ती अनस की शादी में दोनों का परिवार भी शामिल हुआ। जो वीडियो में साफ देखा जा सकता है। वहीं, सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो सामने आई। तो हजारों लोगों ने एक्ट्रेस को बधाई देनी शुरू कर दी।

बता दें कि सना खान ने हाल ही में एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान किया था। सना ने पोस्ट में लिखा था, ‘यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है। और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए। बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे। इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने ‘शोबिज’ (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।’

ये भी पढ़ें:-रमजान में सना खान की इस तस्वीर पर भड़के ट्रोलर्स, तो एक्ट्रेस ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब