jagdeep news

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और कॉमेडियन जगदीप (jagdeep) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 81 साल की उम्र में जगदीप का निधन बुधवार रात को उनके ही घर में हुआ है। जिसके बाद से ही बॉलीवुड में मातम छा गया। बॉलीवुड के तमाम सितारे सोशल मीडिया पर जगदीप को श्रद्धांजलि दे रहे है। इस दौरान कई सितारों ने उनके साथ बिताए हुए पलो को याद किया। तो कई सितारों ने उनके अभिनय को सलाम किया। लेकिन इस बीच अब सोशल मीडिया पर जगदीप का आखिरी वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है।

ये भी पढ़ें:-सपना चौधरी समेत बॉलीवुड के ये सितारे कर चुके हैं आत्महत्या की कोशिश, वजह जान रह जाएंगे हैरान

दरअसल जगदीप का ये वीडियो उनके पिछले बर्थडे का है। जो उनके बेटे जावेद जाफरी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए जावेद जाफरी ने कैप्शन में लिखा, ‘क्योंकि मेरे आदरणीय पिताजी सोशल मीडिया पर नहीं है। तो उन्होंने अपने सभी प्यारे फैंस के लिए एक मैसेज भेजा है। जिन्होंने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है’ इस वीडियो में जगदीप कह रहे है, ‘मेरे बर्थडे पर आप सभी लोगों ने मुझे विश किया है। कुछ लोगों ने ट्विटर पर किया तो कुछ लोगों ने फेसबुक पर किया। ये सब देखा मैंने। आप सबका धन्यवाद। या तो दीवाना हंसे या वो जिसका तौफीक दे, वरना इस दुनिया में आकर मुस्कुराता कौन है। मैं मुस्कुराहट हूं। जगदीप हूं। आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते।’

बता दें कि जगदीप ने बॉलीवुड में रहते हुए कई धमाकेदार फिल्मों में अपनी कॉमेडी से सबको हंसाया है। उनके कॉमेडी सीन्स को फैंस आज भी याद करते थे लेकिन फैंस के बीच जगदीप ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म शोले में सूरमा भोपाली के किरदार के लिए जाने जाते है। इस फिल्म में जगदीप के किरदार ने फैंस का दिल जीत लिया था। वहीं, अब उनकी मौत के बाद तमाम फैन्स सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-सैफ अली खान ने वंशवाद पर दिया बड़ा बयान, बता दी बॉलीवुड की काली सच्चाई