जरीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन शान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती है। जिस वजह से जरीन खान फैंस के बीच छाई रहती है लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी किसी वीडियो या फोटो की वजह से लाइमलाइट में नहीं आई। बल्कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह मुंबई के लीलावती अस्पताल के डॉक्टरों पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रही है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अस्पताल में अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया और कहा कि असल में जिन्हें हम कोविड वॉरियर्स कह रहे है जब हमें उनकी जरूरत होती है तो वह हमारा साथ ही नहीं देते।

लीलावती अस्पातल पर आरोप
जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में जरीन खान ने अस्पताल में हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा कि, ‘रविवार रात को मेरे नाना जी की तबीयत खराब हो गई थी। मुझे जितना समझ आया। वो यही था कि वह तकलीफ में थे और उन्हें अस्पताल ले जाना जरूरी था। इसी वजह से उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के बेसमेंट में उन्होंने एक कोविड वॉर्ड बना रखा था, जहां वह सबका टेस्ट कर रहे थे। हम भी वहां गए। मेरे नाना जी का टेंप्रेचर चेक करने के दौरान उनकी कोविड की जांच की गई जो बिल्कुल निगेटिव आई थी क्योंकि वह लॉकडाउन लगने के बाद अस्पताल जाने के लिए पहली बार बाहर निकले थे। इस दौरान वह एक बार भी घर से बाहर नहीं निकले। इसके बावजूद वह इलाज शुरू नहीं कर रहे थे और मैं वहां, कहीं बिठा भी नहीं रही थी क्योंकि कोरोना का डर था।’

https://www.instagram.com/tv/CFZuIxkpLHK/?utm_source=ig_embed

स्टाफ पर निकाला साल गुस्सा
इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘इसी बीच उन्हें जब मैंने अस्पताल के स्टाफ से अपने नाना के इलाज के लिए बात की तो उन्होंने कहा कि हमको ऐसे ही काम करना है, यह हमारा प्रोटोकॉल है। मैं केवल दोस्तों से ही सुनती आ रही थी कि जो भी हो जाए इस दौरान अस्पताल में मत जाना, उन्होंने बिजनेस बना रखा है। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आप लोगों से यह साझा करूं कि मेरे नाना इतने बूढ़े हैं और उन्हें इलाज की जरूरत थी, फिर भी उन्हें समझ नहीं आया। जिन्हें हम कोविड वॉरियर्स कह रहे हैं, असल में जब हमें उनकी जरूरत है तो वह हमारे साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं।’

वायरल हुआ वीडियो
वहीं, वीडियो के आखिर में जरीन खान ने कहा, ‘हम नाना को आखिर में घर पर ही लेकर आ गए और मैंने अपनी ओर से कुछ जरूरी दवाईं उनको दीं, ताकि उन्हें थोड़ा आराम मिल सके। इसके बाद सुबह उन्हें डॉक्टर के पास लेकर गए। यहां उन्हें सही इलाज मिला।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए जरीन खान ने कैप्शन में लिखा, ‘@ Lilavatihospital.official से निराश!’ सोशल मीडिया पर जरीन खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को 24 घंटे से कम समय में लगभग 10 लाख लोगों ने देखा है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आए है। जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन समेत कई सेलेब्स शामिल है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को इलाज के लिए लीलावती अस्पातल में ही भर्ती करवाया गया था। इस दौरान अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने जमकर लीलावती अस्पताल के स्टाफ की तारीफ की थी। इतना ही नहीं, जब अमिताभ बच्चन अस्पातल से डिस्चार्ज हुए थे। तब भी उन्होंने अस्पातल के स्टाफ की जमकर तारीफ की थी। जिस वजह से अब अस्पातल के स्टाफ पर सवाल उठता देख हर कोई हैरान है।

ये भी पढ़ें:-बढ़ते कोरोना संक्रमण के पीछे निकला ये बड़ा कारण, इस स्टेज पर पहुंचा भारत