BJP के सत्ता में आने पर खुश युवक ने बांटी मिठाई, लोगों ने पीट कर की हत्या, परजनों में आक्रोश

एक मुस्लिम युवक बाबर (Babar) को बीजेपी (BJP) का प्रचार करने और सरकार बन जाने की वजह से मिठाई बांटने के कारण अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया

0
455
bjp supporter babar murder case

यूपी (Uttar Pradesh) के कुशीनगर (Kushinagar) के रामकोला थाने के कटघरे ही गांव में एक मुस्लिम युवक बाबर (Babar) को बीजेपी (BJP) का प्रचार करने और सरकार बन जाने की वजह से मिठाई बांटने के कारण अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया । एक मुस्लिम युवक को पट्टीदारों ने पिटाई की और उसको जिला अस्पताल और फिर लखनऊ हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया जहां पर इलाज होते ही उसकी मौत हो गई।

भड़क गए गांव के लोग

यह घटना बीते 20 मार्च की है जब रविवार को बीजेपी समर्थक बाबर का शव गांव के अंदर पहुंचा तो वहां के लोग बहुत गुस्से में आ गए उसके परिजनों ने शव को दफनाने से ही इंकार कर दिया है जिसके बाद प्रशासनिक अमला सक्रिय हो गया और क्षेत्रीय विधायक भी वहां पर पहुंच गए।

इस वजह से हो गई मौत

मृतक के परिजनों ने बताया है कि पड़ोस में रहने वाले पाटीदार एक बात पर बहुत ही ज्यादा गुस्सा थे कि वह बीजेपी का प्रचार कर रहा था जिसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर बाबर को काफी पीटा और वह काफी घायल हो गया । इलाज होते ही उसकी मौत हो गई।

डीएसपी संदीप वर्मा ने इस बारे में बताया है कि किस मार्च को एक केस दर्ज कराया गया था जिसमें एक व्यक्ति को काफी चोटें आई थी और इलाज के दौरान ही 25 मार्च को उसकी मौत हो गई इस मामले में दो लोगों को अरेस्ट किया गया है और जेल भेजा जा चुका है। मृतक और आरोपी दोनों एक ही समुदाय के हैं। यह मामला 21 तारीख को दर्ज किया गया था और 25 मार्च को व्यक्ति की मौत हो गई थी 2 लोगों का अभी तक जेल भेजा जा चुका है वादी और प्रतिवादी दोनों एक ही समुदाय के हैं।

एसडीएम वरुण कुमार पांडे ने एक मामले में कहा है कि परिजनों ने एफआईआर लिखवाई है और कुछ नाम भी दिए हैं जिन्हें विवेचना में लिया जाने वाला है सभी दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Read More –आज और कल रहेगा भारत बंद , 10 प्वाइंट्स में जानें पूरा सार