दिल से सलाम करेंगे आप उस महिला अफसर को, जिसकी गाड़ी पर हुआ था पथराव 

0
87

खबर उत्तर प्रदेश के जिला गोरखपुर के संजनवा क्षेत्र से सामने आ रही है। दरअसल, हुआ यूं था कि सोशल मीडिया पर प्रशासन द्वारा क्वारंटीन हुए लोगों की असुविधा का एक वीडियो वायरल हुआ, जिस पर संज्ञान लेते हुए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अनुज मलिक ने संज्ञान लेते हुए पुलिसकर्मियों के साथ क्वारिइंटन सेंटर पहुंचीं, तो रास्ते में ग्रामीणों ने गाड़ी पर पथराव किया। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे प्रकरण में संलिप्त एक शख्स को हिरासत में ले लिया गया है। अब तो आपको अनुज मलिक के बारे में और उनके द्वारा प्राप्त किए गए उपलब्धियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी में कई नए आयाम गढ़े हैं।

ये भी पढ़े :शराब की लाइन में खड़ी महिलाओं का रामगोपाल वर्मा ने उड़ाया मजाक, तो सोना मोहपात्रा ने ऐसे लगाई फटकार

ऐसे वक्त में जब लॉकडाउन में गरीब तबके लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा तो ऐसी स्थिति अनुज मलिक ने स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ मिलकर तहसील क्षेत्र के हर गरीब को पैकेज और खद्दान सामाग्री पहुंची। वहीं, सतर्कता के साथ अपने तहसील क्षेत्र में बाहर से आए सभी लोगों को समय पर क्वारंटीन भी कराया है। नियमित रूप से जांच भी करती रहती है। सुबह-सुबह रेलवे स्टेशन और चौराहों का निरीक्षण करती है। हर गरीब को खाना समय पर  मिले, इसके लिए अनुज मलिक ने पूरा प्रबंध कर रखा है।

किरानों की दुकान के साथ वे हर प्रकार की दुकानों को भी निरीक्षण भी करती रहती है। राशन विरतण में किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो, इसका पूरा प्रबंध करती है। आपको बता दें कि अनुज मलिक ने वितरकों पर कार्रवाई भी कर चुकी हैं। वे उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण भी करती है। जरूरी समानों का उत्पादन करने वाली फैक्ट्रियों का संचालित हो सके, इसका वो पूरा ख्याल रख रही है।

ये भी पढ़े :कोरोना वायरस पर चीन के ‘5 गुनाह’ का खतरनाक खुलासा, जानें पूरी सच्चाई