Monday, December 6, 2021

YOGI की चेतावनी: अब्बाजान और चाचाजान वाले अगर माहौल बिगड़ेंगे तो सख्ती से निपटेगी सरकार

Must read

- Advertisement -

लखनऊ। विधानसभा चुनाव से पहले सियासी तल्खी तेज हो गयी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एमआईएम पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर करारा पलटवार किया है। उन्होंने कानपुर में हो रही भारतीय जनता पार्टी की बूथ लेवल मीटिंग को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने ओवैसी को समाजवादी पार्टी का एजेंट बताया। उन्होंने ओवैसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह प्रदेश में माहौल बिगाड़ रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने चेतावनी भरे लहले में कहा कि अब्बाजान और चाचाजान वाले अगर माहौल बिगड़ने का काम करेंगे तो सरकार उनसे सख्ती से निपटना भी जानती है। सरकार माहौल बिगाड़ने पर सख्ती से निपटेगी।

- Advertisement -

asuddin owaisi

सोमवार को बाराबंकी में रैली करते हुए ओवैसी ने कहा था कि अगर सरकार सीएए और एनआरसी पर कानून बनाती है तो हम यहीं पर शाहीन बाग बना देंगे। ओवैसी ने चेतावनी दी थी। ओवैसी की इसी बात पर पलटवार करते हुए योगी ने कहा कि मैं उस व्यक्ति को चेतावनी देता हूं जो सीएए के नाम पर फिर से लोगों को भड़काने का काम कर रहा है। उत्तर प्रदेश में जनता को भड़काने वाले से सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा कि आज ओवैसी सपा के एजेंट बनकर भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं।

सीएम योगी ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं इस अवसर पर चचाजान और अब्बाजान के इन अनुयायियों से कहूंगा कि वो सावधान होकर सुन लें, अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे, तो फिर सख्ती के साथ सरकार निपटना जानती है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान माहौल बिगाड़ने वालों पर सरकार की सख्त नजर है। किसी को प्रदेश की कानून-व्यवस्था को खराब करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

यह भी पढ़ेंः-ओवैसी की धमकी : CAA, NRC खत्म नहीं हुआ तो UP की सड़कों को शाहीन बाग बना देंगे

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article