yogi adityanath

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पेगासस प्रोजेक्ट के जरिए कथित जासूसी विवाद मामले में विपक्ष को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष तथ्यहीन और झूठे आरोप लगाकर देश के नेतृत्व को बदनाम कर रहा है। देश की छवि को धूमिल करना विपक्ष के एजेंडे बन गया है। सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष पूरी तरह नकारात्मक भूमिका में आ चुका है। विपक्ष जाने- अनजाने उन अंतर्राष्ट्रीय साजिशों का शिकार हो रहा है जो भारत को अस्थिर और अस्त-व्यस्त करना चाहते हैं। सीएम योगी ने कहा कि कोरोना कालखंड के दौरान भी विपक्ष ने सहयोग न हीं किया बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि को खराब किया है। कुछ समय पहले 2020 में अमेरिका के राष्ट्रपति के भारत पहुंचने से पहले दिल्ली में भीषण दंगा, साजिश का हिस्सा था।

उन्होंने कहा कि कि देश के कोविड प्रबंधन को पूरी दुनिया और डब्ल्यूएचओ ने सराहा लेकिन विपक्ष ने ऐसे दिखाया जैसे सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। भारत की छवि को खराब करने का काम करना गलत है। जब भी देश में कुछ महत्वपूर्ण होना होता है तो विपक्ष भारत के खिलाफ माहौल बनाता है और साजिश का हिस्सा बनता है।

शोरगुल को बना लिया ठिकाना
सीएम योगी ने फोन जाूससी मामले को लेकर विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि संसद का यह सत्र बहुत महत्वपूर्ण है। गरीब और पिछड़ों को मंत्री पद दिया गया। उनका परिचय संसद में होना था। विपक्ष को यह पसंद नहीं आया। संसद को शोरगुल का ठिकाना बना दिया है। विपक्ष लगातार देश के खिलाफ साजिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर भी ऐसा किया गया। किसानों को मत और मजहब से जोड़ा गया। उन्हें भड़काया गया, हिंसा करवाई गई। उन्हांेने कहा कि विपक्ष नकारात्मक राजनीति कर रहा है। नकारात्मकता से देश का भला नहीं होने वाला है।

यह भी पढ़ेंः-जमीन और घर बेच कर UP छोड़ने की तैयारी करने लें मुनव्वर राणा : महंत नरेंद्र गिरि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here