अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे योगी आदित्यनाथ, गोरखपुर में नामांकन कल

0
255
yogi modi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को बीजेपी सरकार के पांच सालों का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। इस दौरान वह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी और सरकार की उपलब्धियां जनता कोे बतायेंगे। शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान उनके साथ गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद रह सकते हैं। बताया जा रहा है कि नामांकन भरने से पहले सीएम योगी गोरक्ष पीठ में दर्शन और पूजन करेंगे। इस दौरान अमित शाह प्रबुद्ध सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

modi yogi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर पहुंच रहे हैं। वह चार फरवरी, शुक्रवार को नामांकन दाखिल करेंगे। ज्ञात हो कि इससे पहले बताया जा रहा था कि सीएम योगी बुधवार को गोरखपुर आएंगे। अचानक कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। मुख्यमंत्री बृहस्पतिवार को पार्टी के महानगर, विधानसभा प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रभारी और संयोजक के साथ बूथ अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करेंगे। दोपहर बाद 3.35 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे।

पांच फरवरी को वह घर- घर जनसंपर्क करेंगे

सीएम योगी दोपहर बाद चार बजे से सरस्वती विद्या मंदिर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद गोरखनाथ मंदिर में रात का विश्राम करेंगे। अगले दिन 4 फरवरी को सुबह 10.30 बजे नामांकन करेंगे। इसके बाद सीएम गोरखपुर क्लब में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद मुख्यमंत्री, गोरखपुर क्लब में ही दोपहर 2.30 बजे से 3.30 बजे तक मतदाता जागरूक सम्मेलन और शाम चार बजे गोरखपुर क्लब में ही प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। गोरखनाथ मंदिर में ही रात्रि विश्राम के बाद पांच फरवरी को वह, घर- घर जनसंपर्क करेंगे।

ये भी पढ़ेंः-मेरे पिता नहीं योगी छोड़ेंगे लखनऊ, मुनव्वर राणा की बेटी उरुशा राणा ने योगी पर साधा निशाना