सपा-बसपा का सूपड़ा साफ करेंगे, कांग्रेस के लिए अमित शाह ने कही ये बात

गृहमंत्री अमित शाह ने समाजवादी और बहुजन समाज पार्टी के दावे का खोखला बताया। उन्हों कहा कि सपा-बसपा पिछड़ों और दलितों के हितैषी नहीं हैं।

0
442
amit shah lko

लखनऊ। विधानसभा चुनाव करीब आने के साथ ही बयानबाजी तल्ख होती जा रही है। गृहमंत्री अमित शाह ने समाजवादी और बहुजन समाज पार्टी के दावे का खोखला बताया। उन्हों कहा कि सपा-बसपा पिछड़ों और दलितों के हितैषी नहीं हैं। सपा-बसपा कहते हैं कि वो पिछड़ों के लिए काम करते हैं। कांग्रेस का समर्थन करते रहे लेकिन पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का काम नहीं किया। 2014 में मोदी जी की सरकार ने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलाने का काम किया। उन्होंने गैस, शौचालय और गरीब को घर को लेकर जनता से सलवा पूछा। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने लोगों को गैस, शौचालय और घर दिया।

अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार देश की सांस्कृतिक धरोहरों का संरक्षण इसी उद्देश्य से कर रही है। समाज में सभी समुदायों को उनके महत्व का अहसास हो सक। उन्होंने कहा कि एक ओर अयोध्या में प्रभु श्रीराम का मंदिर बनने जा रहा है, दूसरी तरफ बनारस में काशी विश्वनाथ धाम बन रहा है। काशी धाम को उसका अस्तित्व वापस दिला रहा है। अमित शाह ने पूर्ववर्ती सरकारों के कार्यकाल को गुंडाराज बताया। अमित शाह ने कहा कि जिस प्रदेश में माफिया और गुंडों का राज होता है, उस प्रदेश में गरीबों का विकास नहीं हो सकता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश से माफिया और गुंडों को हटाने का काम किया।

गृहमंत्री शाह ने रैली में उपस्थित जनसमूह को भाजपा की सरकार फिर से बनवाने के संकल्प को याद करावाया। उन्होंने लोगों को आह्वान करते हुए कहा कि सपा-बसपा का सूपड़ा साफ करेंगे, कांग्रेस का अकाउंट न खुले ऐसा काम करना है। पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ का संदेश लेकर फिर से 300 पार का नारा देकर, विजय गाथा लिखना है।

सपा-बसपा ने किया कुठाराघात : योगी

रैली को संबोधित करते हुये योगी ने कहा कि सपा और बसपा की सरकारों ने निषाद समुदाय के हितों पर कुठाराघात करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा की सरकारों ने मछुवारों को पट्टा देने के काम को बंद करने का प्रयास किया था। बीजेपी सरकार मछुवारा समाज को मछली पालन के लिए पट्टा देने का काम कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश में किसी के साथ अन्याय नहीं होगा। किसी का शोषण नहीं होगा। माफियाओं और अपराधियों पर बुलडोजर चलता रहेगा।

यह भी पढ़ेंः-गृहमंत्री अमित शाह की सर्जिकल स्ट्राइक की धमकी से डरा पाकिस्तान, करने लगा ये बात