Categories
उत्तर प्रदेश बस्ती

रमाकांत पांडेय ने जब अंगवस्त्र ओढ़ा कर बूथ अध्यक्षों का किया सम्मान तो समारोह में दिखा अपनापन

बस्ती। बस्ती के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए मंगलवार बहुत ही प्रेरणादायी दिन रहा। भाजपा के वरिष्ठ नेता रमाकांत पाण्डेय ने बीजेपी के वर्तमान और पूर्व बूथ अध्यक्षों के साथ कार्यकताओं को सम्मानित किया। कम्बल और अंगवस्त्र से सम्मानित होने के बाद भाजपा के वर्तमान और पूर्व बूथ अध्यक्षों और कार्यकताओं के बीच अपनापन दिखा। गांव ढोढ़री में आयोजित सम्मान समारोह में गौर मंडल के अध्यक्षों की काफी भागीदारी रही। कार्यकताओं और बूथ अध्यक्षों के सम्मान समारोह के दौरान श्री पाण्डेय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही ऐसा राजनीतिक दल है जो अपने कार्यकताओं को पूरा ख्याल रखता है। कार्यकर्ता को जाति, धर्म के नाम पर नहीं बल्कि उसके काम पर संगठन और सरकार में जगह दी जाती है। प्रत्येक कार्यकर्ता ही संगठन की ईकाई है।

 ramakant kambal

उन्होंने इस दौरान देश और प्रदेश की सरकारी योजनाओं के प्रति लोगों का आह्वान किया। श्री पाण्डेय कहा कि सरकार योजनाओं बनाती है। प्रशासन उनकों की लागू कराता है। उन्होंने कहा कि ऐसे में पार्टी कार्यकर्ताआंे की जिम्मेदारी बन जाती है कि सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार करें। योजनाओं की जानकारी होने पर ग्रामीण जनता को लाभ मिलेगा।

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव करीब है। जनता को गुमराह होने से बचाना है। सियासी दल प्रलोभन दे कर गुमराह करने की कोशिश करेंगे, ऐसे में भाजपा कार्यकर्ता को सावधान रहना और दूसरों को भी सावधान करना है। उन्होंने कार्यकताओं को चुनाव के दौरान भाजपा की रणनीति से अवगत कराया। सम्मान समारोह के बाद सभी अतिथियों ने रमाकांत पांडेय के साथ भोजन ग्रहण किया।

कार्यक्रम में विजय गुप्ता, मोम्मद अरशद, रामसुमेर पांडेय, रामकिशोर मौर्या, रफीक अहमद, इन्द्रजीत कुमार, हरिश्चन्द यादव, नरेन्द्र मिश्रा, राम प्रताप चैरसिया, अमित तिवारी, लालजी मिश्रा, वीरेन्द्र तिवारी आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ेंः-बेटी की शादी से पहले घर में लगी आग से पूरा सामान खाक, रमाकांत पांडेय के सहयोग से अभिभूत हुए पिता