जूतों की माला पहन कर यह प्रत्याशी कर रहा प्रचार, भाजपा पर लगाये गंभीर आरोप

0
430
keshvdev

अलीगढ़। चुनाव प्रचार में अजीबोगरीब हरकत देखी जा रही है। प्रत्याशी किसी बहाने मतदाता को लुभाना चाहता है। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ विधानसभा से चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी ने अपना चुनावी प्रचार हैरतअंगेज तरीके से शुरू किया है। निर्दलीय प्रत्याशी होने के बाद जब चुनाव चिह्न आवंटित हुए तो इस प्रत्याशी को जूता चुनाव चिह्न मिला है। इसके बाद यह प्रत्याशी अपने गले में जूतों की माला डालकर प्रचार कर रहा है।
अलीगढ़ से निर्दलीय रूप से पंडित केशव देव चुनाव लड़ रहे हैं। शहर 76 विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय व शिवसेना समर्थित प्रत्याशी पंडित केशव देव ने भाजपा नेताओं पर डराने और धमकाने का आरोप लगाया है। केशव देव ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं से डर लग रहा है।

बुधवार को वह एलआईयू ऑफिस पहुंचे। केशवदेव ने अपनी जान का खतरा बताते हुए दूसरे गनर की मांग की। उनका कहना था कि जब वह प्रचार प्रसार के लिए निकलते हैं, तब उनको ऐसा प्रतीत होता है कि भाजपा नेता कुछ साजिश करा सकते हैं। उनके खिलाफ किसी वारदात को अंजाम दिया जा सकता है। केशव पंडित ने कहा कि जान का खतरा होने की वजह से वह एलआईयू ऑफिस आए हैं और दूसरे गनर की मांग की है।

भाजपा की कथनी और करनी में अंतर

केशव पंडित ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि एक तरफ तो प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार को दीमक की तरह लगा बताते हैं, वहीं दूसरी ओर सबूतों के साथ भ्रष्टाचार की पोल खोलकर योगी को भेजी गई थी लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में भारी अंतर है। जूतों की माला को लेकर उन्होंने बयान देते हुए कहा कि जो भी भ्रष्टाचार करेगा, उसके लिए यह माला तैयार है।

ये भी पढ़ेंः-पूर्ववर्ती सरकारों में दबंग और दंगाई ही कानून थे, पीएम मोदी ने वर्चुअल रैली में कही ये बात