विकास दुबे के नए वीडियो ने लोगों के उड़ाए होश, दुल्हन से कर रहा था इस तरह की बात

गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey Encounter) के एनकाउंटर के बाद भी वो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इसका कारण एक के बाद एक वायरल हो रहे वीडियो और ऑडियो हैं. जिसमें विकास दुबे का साथ देने वालों से लेकर कई ऐसे लोगों के बारे में जानकारी हाथ लग रही है. जिस पर शंका करना भी मुश्किल था. इसी बीच बुद्धवार को एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें विकास दुबे किसी शादी के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचा था. वीडियो को देखने के बाद अभी तक ये बात साफ नहीं हो पाया है कि आखिर ये किसकी शादी थी लेकिन इससे एक बात जरूर पता चली है कि, दुल्हन विकास दुबे को मामा के रिश्ते से बुला रही है. इस संबोधन से ये आशंका जताई जा रही है कि हो सकता है कि ये शादी विकास दुबे के किसी करीबी रिश्तेदार के यहां रही हो, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:- विकास दुबे सहित अन्य आरोपियों को बचाने के जुर्म में..पुलिस हिरासत में मनु..की थी सबूतों को मिटाने की कोशिश

दरअसल कुछ लोग इस वीडियो को विकास दुबे के सबसे करीबी आरोपी और उसके भतीजे अमर दुबे की शादी से जोड़ रहे हैं. क्योंकि अमर दुबे ही एक ऐसा बदमाश था जो हर एक पल गैंगस्टर विकास दुबे के साथ रहता था. गाड़ी चलाने से लेकर बॉडीगार्ड की तरह अमर दुबे विकास के लिए काम करता था. एनकाउंटर से पहले ही अमर दुबे 29 जून को शादी के बंधन में बंधा था. इसी बीच खबर ये आ रही है कि ये शादी विकास दुबे ने जबरन करवाई थी.

जानकारी के मुताबिक इस शादी के बारे में ये दावा किया जा रहा है कि लड़की के परिवार वाले बिल्कुल भी खुश नहीं थे. इसकी वजह अमर दुबे का आपराधिक इतिहास था. जिसकी जानकारी लड़की के घरवालों को लग गई थी. लेकिन हमेशा की तरह जबरन चीजों को हड़प लेने वाला विकास दुबे ने ये शादी जोर जबरदस्ती से करवा दी थी. हालांकि जो वीडियो वायरल हुआ है, उसे देखकर तो ऐसा लग रहा है, जैसे दुल्हन काफी खुश है. लेकिन बाकी लोगों का यही कहना था कि अमर की जिस लड़की से शादी हुई थी वो इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी. हालांकि वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब विकास दुबे दुल्हन के कमरे में जाता है तो, लड़की हंसते हुए कहती है कि मामा के साथ मेरी फोटो खींचो. इस बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता कि लड़की शादी से खुश नहीं थी. फिलहाल असलियत क्या है, ये तो तहकीकात के बाद ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें:- गैंगस्टर विकास दुबे का नाम लेकर शिक्षक ने छात्रों को दी धमकी, कहा- एक गोली मारी जाएगी…

Related Articles

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles