Homeउत्तर प्रदेशKanpur Shootout: विकास दुबे फरार कितने मददगार?, वीडियो में आया बीजेपी विधायकों...

Kanpur Shootout: विकास दुबे फरार कितने मददगार?, वीडियो में आया बीजेपी विधायकों का नाम!

- Advertisement -

कानपुर एनकाउंटर का मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है, लेकिन इस बीच गैंगस्टर और उसके गुर्गों को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस की 60 से भी ज्यादा टीमें इसकी तलाश में जुटी हुई हैं. बताया जा रहा है कि विकास और उसके गुर्गों को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार चार एनकाउंटर स्पेशलिस्टों की मदद ले सकती है. लेकिन इस बीच एक पुराना वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. दरअसल 2017 का एसटीएफ जांच का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो में अपराधी विकास दुबे दो बीजेपी विधायकों का नाम लेता दिख रहा है. जिनमें भगवती प्रसाद सागर और अभिजीत सिंह सांगा का नाम बताया जा रहा है. बता दें कि साल 2017 में जिला पंचायत चुनाव के दौरान विकास दुबे पर एक शख्स की हत्या का आरोप लगा था. हत्या का षड्यंंत्र रचने के आरोप में विकास दुबे से इस मामले में एसटीएफ ने उससे पूछताछ की थी. देखिए यह वीडियो में कैसे अपराधी नेताओं की धोंस दिखा रहा है.

ये भी पढ़ें:-विकास दुबे को पकड़ने के लिए इन 4 स्पेशलिस्ट की मदद ले सकती है सरकार, ‘Encounter’ करने में नंबर-1

इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी विधायक भगवती सागर ने विकास दुबे के साथ अपने रिश्तों की चर्चा को खारिज किया है. मीडिया से बातचीत में विधायक भगवती सागर ने कहा कि विकास दुबे बड़ा अपराधी है. वह अपने बचाव के लिए सत्ता पक्ष के किसी भी नेता या जनप्रतिनिधि का नाम ले सकता है.

 

वहीं भगवती सागर की तरह बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने भी विकास दुबे के साथ अपने रिश्तों को लेकर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि विकास ने आपको बचाने के लिए बयान दिया होगा. मैं उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराऊंगा. हालांकि यह इंटरव्यू तीन साल पुराना है जिसमें विकास दुबे ऐसे बयान देता दिखाई पड़ रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद कानपुर एनकाउंटर का मुख्य आरोपी विकास दुबे के खिलाफ बीजेपी नेता भगवती सागर और अभिजीत सिंह सांगा ने सरकार से कड़ी कार्यवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें:-पुलिस के निशाने पर आया विकास दुबे का परिवार..पत्नी रिचा दुबे को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा

- Advertisement -