Tuesday, January 31, 2023

मेरठ में चीनी मिल में हुआ बड़ा हादसा, शॉर्ट सर्किट से आग लगने से चीफ इंजीनियर की मौत अन्य घायल

मेरठ की मोहिद्दीनपुर ने इलाके में एक चीनी मिल में भीषण आग लग गई है यह आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है।

Must read

- Advertisement -

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ चीनी मिल में बहुत बड़ा हादसा हो गया है जिससे चीफ इंजीनियर की जान चली गई है और कई अन्य घायल भी हुए हैं। जैसे ही चीनी मिल में आग लगी तो भगदड़ मच गई और लोग अपनी अपनी जान बचाकर भागने लगे लेकिन मिलकर चीफ इंजीनियर की मौत हो गई।

चीनी मिल में हुआ भीषण हादसा

- Advertisement -

दरअसल आपको बता दें मेरठ की मोहिद्दीनपुर ने इलाके में एक चीनी मिल में भीषण आग लग गई है यह आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है। आग लगते ही अफरा तफरी मच गई और चीफ इंजीनियर की मौत हो गई घटना पर तुरंत ही फायर ब्रिगेड को बुलाया गया और बहुत मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया है। जैसे ही हादसे की जानकारी डीएम सहित तमाम आला अधिकारियों को दी गई वैसे ही सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। हालांकि इस हादसे में मिलकर चीफ इंजीनियर ने अपनी जान गवा दी है। दरअसल आपको बता दें शनिवार की दोपहर मिल की तीसरी मंजिल पर स्थित टरबाइन स्ट्रांग कंट्रोल रूम में अचानक आग लग गई जिसके बाद ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद कर्मचारी शोर मचा कर बाहर भागे।

आग बुझाने के प्रयास में इंजीनियर ने गंवाई जान

आग लगने के बाद में और डरे लोग भागते हुए चीफ इंजीनियर नरेंद्र कुशवाहा के पास पहुंचे और वहां पर पहुंचकर उन्हें आग लगने की पूरी जानकारी दी। नरेंद्र तुरंत ही तीसरी मंजिल पर आग बुझाने के लिए पहुंचे लेकिन आग पर काबू नहीं पा पाए और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया जिससे चीफ इंजीनियर की जान चली गई। हालांकि कुछ कर्मचारियों ने तो रास्ता ना पाकर तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। चीफ इंजीनियर की तो मौत हो गई लेकिन अन्य बहुत ही जख्मी अवस्था में है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तुरंत ही सभी कर्मचारियों को नर्सिंग होम पहुंचाया गया ।

Read More-अमित शाह के गुजरात दंगे के बयान पर ओवैसी का पलटवार बोले, जो सबक आपने 2002 में सिखाया…..

- Advertisement -

More articles

Latest article