यूपी: 15 बच्चों को कैद करने वाले आरोपी की पत्नी पर ग्रामीणों का गुस्सा, पीट-पीटकर की हत्या

0
1087
23 children hostage in Farrukhabad

बीती रात उत्तर प्रदेश के एक सिरफिरे युवक ने करीब 15 बच्चों को जन्मदिन के बहाने अपने घर में बुलाया और उन्हें बंधन बना लिया. इसके बाद गुस्साए बच्चों के मां-बाप और वहां के स्थानीय लोगों ने आरोपी की पत्नी को पीट-पाटकर मार डाला. आरोपी से बच्चों को छुड़ाने के लिए पुलिस ने करीब 11 घंटे ऑपरेशन चलाया जिसमें आरोपी युवक की भी मौत हो गई. जिसके बाद वहां से बच्चों को सुरक्षित निकाला.

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि, ”पुलिस के मुठभेड़ के वक्त महिला (आरोपी की पत्नी) ने वहां से भागने की कोशिश की, इसके बाद जब पत्नी को आरोपी ने भागते देखा तो उसने गोली चला दी. जिसके बाद गुस्से में गांव के लोगों ने महिला को ईंट-पत्थर से जमकर पीटा. हालांकि इलाज के लिए महिला को अस्पताल ले जाया गया, उसके सिर पर गहरी चोट लगने की वजह से काफी खून बह रहा था, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि महिला का पोस्टमार्टम होगा, उसके बाद ही ये पता चल पाएगा कि उसकी मौत किन वजहों से हुई है.”

इसके अलावा बात करें आरोपी युवक की, तो उसकी पहचान पुलिस ने सुभाष बाथम के रूप में की थी. ये पूरी घटना फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है. बताया जा रहा है कि बच्चों को बंधक बनाने के लिए सुभाष बाथम ने पहले एक प्लान बनाया, जिसका नाम सने जन्मदिन दिया, और बच्चों को घर पर बुलाया. जैसे ही बच्चे उसके घर पहुंचे, उसने अपनी बीवी और बच्चे समेत सभी बच्चों को बेसमेंट में बंद कर दिया था. दरअसल आरोपी सुभाष बाथम अभी तक हत्या के आरोप में जेल में बंद था, लेकिन हाल ही में वो पैरोल पर बाहर आया था.

ये भी पढ़ें:- UP से बड़ी खबरः जन्मदिन के बहाने 15 बच्चों को अपने घर में किया कैद, विधायक और SP बुलाने की जिद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here