यूपी: लखनऊ में फिर सरेआम विश्व हिंदू महासभा के नेता की हुई हत्या, मौके से फरार हुए आरोपी

0
726
State President Ranjit Bachchan

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर खूनी खेल को अंजाम दिया गया. कमलेश तिवारी की हत्या की बात अभी तक किसी के जहन उतरी भी नहीं थी कि एक और विश्व हिंदू महासभा के नेता की बेहरमी से हत्या कर दी गई, जो पुलिस पर कई तरह के सवाल खड़े करती है. ये पूरा मामला उस दौरान घटा जब विश्व हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन सुबह-सबह टहलने निकले थे.

दरअसल ये पूरी घटना उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज की है. जहां पर एक बार फिर बदमाशों ने विश्व हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन को अपना निशाना बनाया, और उन्हें मारने में वो कामयाब भी रहे. लेकिन इतनी बड़ी घटना को अंजाम देना सिर्फ बाइक सवार दो बदमाशों का हो सकता है, ये बात कुछ खास हजम नहीं हो रही है. लेकिन बताया यही जा रहा है कि मार्निंग वॉक पर भाई के साथ निकले रंजीत बच्चन को दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी, इस दौरान रंजीत बच्चन को गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. जबकि भी को भी हाथ में गोली लगने की खबर सामने आ रही है.

बताया जा रहा है कि इस घटना को CDRI के पास अंजाम दिया गया है. इसके साथ ही जानकारी ये भी सामने आई है कि मृतक रंजीत बच्चन को सिर पर गोली मारी गई थी. जिसके बाद उनकी तुरंत मौत हो गई. जबकि उनके भाई के हाथ पर जाकर गोली लगी और वो घायल हो गए. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक रंजीत रंजीत गोरखपुर के रहने वाले थे और यहां ओसीआर बिल्डिंग के बी-ब्लाक में रहते थे. हालांकि हत्या की खबर मिलने के बाद पुलिस की 6 टीम और क्राइम ब्रांच उन दोनों बाइक सवार बदमाशों की तलाश में हैं. लेकिन सवाल ये खड़ा होता है कि आखिर एक के बाद एक हिन्दू महासभा के सदस्यों की हत्या करवा कौन रहा है. आखिर इनके साथ किसकी दुश्मनी हो सकती है. खैर सवाल कई हैं, लेकिन अभी इनके जवाब मिलना बाकी है.

ये भी पढ़ें:- यूपी की निदा खान को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा कमलेश तिवारी जैसे करेंगे हाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here