Monday, December 6, 2021

UP STF को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाशों को किया ढेर, BJP नेता की हत्या कर मचा दी थी सनसनी

Must read

- Advertisement -

लखनऊ। UP STF को बड़ी सफलता मिली है। लखनऊ के मड़ियांव इलाके में UP STF ने बुधवार शाम मुठभेड़ के दौरान एक लाख का इनामी शार्पशूटर अली शेर उर्फ डॉक्टर व उसके साथी कामरान को मार गिराया है। बताया जाता है कि अलीशेर ने हाल ही में बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। उस पर वरिष्ठ भाजपा नेता जीतराम मुंडा की रांची में हत्या का आरोप था। मड़ियांव में हुई मुठभेड़ में एएसपी एसटीएफ विशाल विक्रम सिंह की अगुवाई में दोनों बदमाशों को ढेर करने में सफलता मिली है। यूपी एसटीएफ के लिए यह बड़ी सफलता है।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि लखनऊ के मड़ियांव इलाके में एसटीएफ की बुधवार देर शाम दो बदमाशों से सीधी मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाशों और एसटीएफ के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। एसफटीएफ की फायरिंग में शातिर बदमाश अली शेर और उसका साथी कामरान को मार गिराया। मारे गए दोनों बदमाश अली शेर और कामरान आजमगढ़ के हैं। अली शेर एक लाख का इनामी अपराधी था। कामरान पर 25 हजार का इनाम था। एसटीएफ को जैसे ही इनके यहां होने की जानकारी मिली तो घेराबंदी कर दी गई। एसटीएफ की घेराबंदी में घिरते देख बदमाशों ने फायरिंग शुुरू कर दी। जिस पर एसटीएफ ने जवाबी फायरिंग की. मड़ियांव इलाके में हुई मुठभेड़ से वहां अफरातरफरी मच गई।

अली शेर ने रांची में भारतीय जनता पाटी नेता जीतनराम मुंडा की हत्या की थी। अली शेर पर 40 से ज्यादा संगीन मुकदमे दर्ज थे। उसके साथी कामरान पर आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज थे। पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। बदमाश अली शेर झारखंड में वरिष्ठ भाजपा नेता जीतराम मुंडा की हत्या केस में फरार चल रहा था।

एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश के मुताबिक बदमाशों के पास से एक मोटरसाइकिल, कार्बाइन, 2 पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी अलीशेर आजमगढ़ के देवगांव थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसके ऊपर गंभीर धाराओं में लगभग डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। दोनों कुख्यात इनामी अपराधियों की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

यह भी पढ़ेंः-अमित शाह बनायेंगे विधानसभा चुनाव की रणनीति, पार्टी और संगठन के साथ टीम पहुंची लखनऊ

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article