CM योगी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, सख्ते में UP पुलिस, एसटीएफ ने संभाली जांच कमान

0
2692
CM Yogi

कोरोना संकट के बीच जहां देशभर में लॉकडाउन चल रहा है, तो वहीं इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जिसने सभी के होश उड़ाकर रख दिए हैं. दरअसल यूपी पुलिस (UP Police) के पास हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी भरे कई मैसेज (Threat Message) भेजे गए हैं, जिसने लोगों को सख्ते में डाल दिया है. बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी भरा ये मैसेज उत्तर प्रदेश के 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर (Whatsapp Number) पर भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:- बसों की राजनीति पर भड़कीं प्रियंका गांधी, सीएम योगी को कह दी ये बात, मचा बवाल

दरअसल व्हाट्सएप के जरिए यूपी के सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इस धमकी के बाद लखनऊ के गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. CM Yogiइसके साथ ही जिस तरह से योगी को मारने की धमकी दी गई है, उसके आधार पर मामले को गंभीरता से लेते हुए इससे जुड़ी सभी जांच की कमान यूपी एसटीएफ को सौंप दी गई है.

फिलहाल जांच में भी तक ये जानकारी हाथ लगी है कि 8828453350 मोबाइल नंबर से ये धमकी भरा मैसेज भेजा गया है. ऐसे में इस नंबर और अज्ञात व्यक्ति के हिसाब से इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. बताया जा रहा है कि योगी को मारने की ये धमकी 21 मई की रात 12 बजकर 32 मिनट पर व्हाट्सएप पर मैसेज के जरिए भेजा गया था. CM Yogiइसमें लिखा गया है ‘CM योगी को बम्ब से मारने वाला हूँ, मुसलमानों के जान के दुश्मन है वो’. बता दें कि शुरूआती जांच से पहले ही इंस्पेक्टर गोमतीनगर की तरफ से थाने में एफआईआर लिखवाई गई है. जिसमें आईपीसी की धारा 505 (1)(b),506 और 507 के तेहत केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच को लेकर पुलिस सख्त है.

ये भी पढ़ें:- सीएम योगी का बड़ा फैसला, राज्य में आज से ट्रक, बाइक, पैदल प्रवासी मजदूरों की नो एंट्री