लखनऊ। प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल सियासी बदलावों के साथ अपने समीकरण साधने मंे लगे हैं। समाजवादी पार्टी में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। प्रदेश के सबसे बड़े राजनीतिक परिवारों में से एक मुलायम सिंह यादव परिवार फिर से एक हो सकता है। चाचा शिवपाल यादव और भतीजे अखिलेश यादव के बीच सुलह की बातें अब आ रही हैं। विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव साथ हो सकते हैं। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर अखिलेश और शिवपाल साथ होने की घोषणा हो सकती है।

22 नवंबर को पूर्व सीएम और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया जाएगा। चाचा शिवपाल यादव और भतीजे अखिलेश की बातचीत हो चुकी है। दोनों नेताओं के बीच बातचीत के बाद अखिलेश यादव के तेवर नरम नजर आ रहे हैं और चाचा शिवपाल भी इसको लेकर तैयार हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि विधानसभा चुनाव से पहले सैफई परिवार की कलह खत्म हो सकती है। सब कुछ ठीक रहा तो चाचा-भतीजे एक साथ मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाएंगे।

दिल्ली पहुंचे अखिलेश यादव

बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव की भी शिवपाल से बात हुई है। बातचीत में शिवपाल सिंह के करीबियों को सम्मान देने का आश्वासन मिला है। इसी सिलसिले में आज अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह से मिलने दिल्ली पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ेंः-परिवार की आपसी रंजिश आई सामने, चाचा शिवपाल यादव ने भतीजे akhilesh के लिये कह दी ऐसी बात