Thursday, March 30, 2023

अतीक के भाई की पत्नी ने लगाया आरोप, बोलीं- जेल ट्रांसफर के बहाने पति के साथ कुछ भी कर सकती है यूपी पुलिस’

Must read

- Advertisement -

Umesh Pal Murder: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ (Ashraf) की पत्नी जैनब फातिमा ने यूपी पुलिस और एसटीएफ (STF) पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बोला यूपी पुलिस बरेली जेल (Bareilly Jail) में बंद मेरे पति के साथ जेल ट्रांसफर के बहाने कुछ भी कर सकती है. उन्होंने कहा कि उमेश पाल शूटआउट कांड (Umesh Pal Shootout Case) में उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.

- Advertisement -

उमेश पाल शूटआउट कांड में नामजद आरोपी अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा ने अपने भाई सद्दाम और भतीजे अहद का भी बचाव किया. उन्होंने कहा कि मेरी मां की तबीयत बहुत खराब है. सद्दाम ने बहुत समय से मां को अस्पताल में एडमिट किया था और उनकी देखभाल में लगातार सद्दाम बीते चार-पांच महीने से आकर आपसे मुलाकात करने बरेली भी नहीं गया है.

जैन फातिमा ने आरोप लगाया कि उसका भाई बरेली में जरूर था और अशरफ की देखभाल करता था, लेकिन उमेश पाल हत्याकांड में उसका कोई संबंध नहीं है. फातिमा ने आरोप लगाया कि पुलिस सद्दाम के दोस्तों को भी पकड़ ले गई. उन्हें परेशान कर रही है क्योंकि पत्नी ने कहा उमेश पाल हत्याकांड में हमारा परिवार का कोई हाथ नहीं है. उन्होंने बोला कोई भी कांड प्रयागराज में होता है तो हम लोगों का नाम जोड़ दिया जाता है फिर आपकी पत्नी जनाब ने कहा फुटेज में जिस व्यक्ति को असद बताया जा रहा है वह भी असद नहीं है क्योंकि उसके बाल बड़े बड़े हैं.

इसे भी पढ़ें-UP News: टीटी ने की महिला यात्री के साथ गंदी हरकत, हुआ अरेस्ट

- Advertisement -

More articles

Latest article