Etah-marriage-groom-bride

कोरोना काल में प्रेम-प्रसंग और शादियों के कई अजब-गजब मामले सामने आए हैं। हाल ही में एक अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के एटा (Etah Uttar Pradesh) जिले से सामने आया है। यहां होनी तो थी एक दुल्हन की शादी मगर उसके ब्याह रचाने आए दो दूल्हे। जी हां, सुनने में थोड़ा अजीब जरूर है मगर सच है और ऐसे में हंगामा होना भी तय था। दरअसल, जब एक ही दूल्हन के द्वार दो दूल्हे पहुंचे तो एक दूल्हे ने तो वरमाला पहनाई और दूसरे दूल्हे संग दुल्हन विदा हो गई। इसके बाद मामला पहुंचा थाने और पुलिस ने लड़की के पिता व चाचा को हिरासत में ले लिया।

क्या है पूरा मामला?
अजीबोगरीब शादी का यह मामला कोतवाली देहात के एक गांव का है। जहां गुरुवार को बारात आई थी, पहली बारात थाना अवागढ़ के गांव नरौरा से आई तो दूसरी थाना मिरहची के गांव जिन्हैरा से लड़की के द्वार पहुंची। एक ही लड़की से शादी करने के लिए दो बारातों को देख पहले तो गांव वाले भी दंग रह गए। बताया जा रहा है कि, पहले दूल्हे के साथ लड़की की वरमाला हो चुकी थी पर बाद में शादी से मना हो गई, ऐसे में दूसरे दूल्हे के साथ लड़की की शादी कर दी गई। ये सब देख विवाहस्थल पर ही जमकर हंगामा हुआ और इस बीच दूसरी बारात वाला दूल्हा अपनी दुल्हन लेकर वापस लौट गया।

वहीं पहले बारात लेकर पहुंचा दूल्हा नाराज हो गया और उसके परिजन सीधा कोतवाली देहात पहुंच गए। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लड़की के पिता और चाचा को गिरफ्तार किया है। फिलहाल दोनों पक्षों में समझौता कराने की कोशिश की जा रही है। दूल्हे पक्ष के लोगों का कहना है कि उन्होंने जो सामान लड़की को दिया था वो सारा वापस किया जाए। इसके अलावा कहा जा रहा है कि लड़की के पिता ने अपनी बेटी की शादी दो जगह तय की थी जिस कारण यह सारा हंगामा हुआ। वहीं कुछ गांववालों का कहना है कि जिस लड़की की शादी हुई है उसकी उम्र काफी कम है और लड़की के परिजन कई लोगों के साथ शादी के नाम पर ठगी कर चुके हैं। फिलहाल मामला पुलिस के पास पहुंच गया है और जांच की जा रही है। उधर, पूरे गांव में इस अनोखी शादी की चर्चा है।

ये भी पढ़ेंः- दोस्तों ने स्टेज पर की ऐसी हरकत, दुल्हन के सामने हुई बेइज्जती, दूल्हा हुआ गुस्से से लाल, देखें Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here